Video: इंग्लिश कमेंटेटर ने चहल की तुलना कर दी कुत्ते से, भड़क उठे भारतीय फैंस

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 05:09 PM (IST)

नई दिल्लीः इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में इंग्लिश कमेंटेटर ने भारतीय स्पिनर युजवेंद्र की तुलना कुत्ते से कर दी, जिसके भारतीय फैंस भड़क उठे। इस मैच में चहल ने मेजबान टीम का 10 ओवरों में 43 रन देकर एक विकेट लिया। इसके अलावा बल्लेबाजी में उन्होंने 12 रन बनाए। इसी बीच उन्होंने अपने करियर का पहला चौका भी जड़ दिया। इंग्लैंड ने इस मैच में भारत को 86 रनों से हरा दिया था।

बात कुछ ऐसी हुई कि 48वें ओवर के दौरान चहल बल्लेबाजी कर रहे थे और इस बीच उन्होंने रन लेने की कोशिश की, लेकिन समय रहते वह अपनी जगह पर वापिस आ गए। चहल उस वक्त काफी प्रैशर में थे, उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे वह थोड़े सहमे से हों। चहल को इस तरह असहज में देखकर कमेंटेटर ने कहा कि चहल बिल्कुल वैसा कर रहे हैं जैसा कोई कुत्ता फ्रिज्बी का पीछा कर रहा हो। इस कमेंट के बाद भारतीय फैंस ने ट्विटर पर उनकी जमकर क्लास लगाई। 
 


लॉर्ड्स मैदान पर खेले गए दूसरे वनडे मैच में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 322 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया था। भारतीय टीम इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और पूरे ओवर खेलने के बाद 236 रनों पर ढेर हो गई। भारत का आखिरी विकेट 50वें ओवर की आखिरी गेंद पर युजवेंद्र चहल (12) के रूप में गिरा।

 

Mohit