बर्थडे स्पैशल Chris Tremlett : बॉडी बिल्डर बना क्रिकेटर, आसानी से उठाता है 120 किलो वजन

punjabkesari.in Wednesday, Sep 02, 2020 - 11:44 AM (IST)

जालन्धर: इंगलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज क्रिस टेम्लेट ने क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद बॉडी बिल्डिंग पर ध्यान देना शुरू कर दिया है। 2 सितंबर को 39 साल के हो चुके क्रिस इंगलैंड की ओर से 12 टैस्ट और 15 वनडे मैच खेल चुके हैं। क्रिस कुछ सालों से जिम में जाकर रोजाना सख्त मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने अपनी बॉडी को नया आकार दे दिया है।

इंस्टाग्राम पर उनकी एक वीडियो और भी फेम्स हैं जिसमें वह 120 किलोग्राम की बैंच प्रैस लगाते हुए दिखते हैं। सबसे खास बात यह भी है कि जिम में क्रिस के साथ उनकी पत्नी भी कसरत करती है। बीते महीनों उन्होंने अपनी 8 महीने की गर्भवती पत्नी की जिम में कसरत करते की फोटो भी शेयर की थी। 6 फीट 7 इंच लंबे क्रिस क्रिकेट जगत के सबसे लंबे क्रिकेटरों में से एक हैं। 2013 की एशेज सीरीज के दौरान वह अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में आए थे। 


2015 में एड़ी में चोट के कारण उन्हें क्रिकेट को विराम देना पड़ा था।  लेकिन इसके बाद उन्होंने जिम की मदद से अपना खोया हुआ विश्वास हासिल किया। 2 साल पहले जब क्रिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर अपनी बदली हुई बॉडी की फोटोज डाली थी तो यह काफी चर्चा में रही थी। वह अभी भी अपना जिम का शौक पूरा कर रहे हैं। उनकी बॉडी अब अच्छा आकार ले चुकी है। 

Jasmeet