लिविंगस्टोन के गुप्तांग पर लगी बॉल, महिला एंकर एरिन हॉलैंड ने इंटरव्यू में पूछा मजेदार सवाल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 08, 2020 - 01:39 PM (IST)

नई दिल्ली : बिग बैश लीग खेल रहे लियाम लिविंगस्टोन को बीते दिन पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाफ मैच में दो बार शरीर पर तेज गेंद झेलनी पड़ी। पहली बार जब लिविंगस्टोन 6 रन बनाकर खेल रहे थे तो तेज गेंदबाज ग्लैसन की गेंद को ऊंचा उठाने के चक्कर में बॉल को मिस जज कर गए। नतीजा यह हुआ कि गेंद उनके गुप्तांग पर जा लगी। इसके बाद वह जब 26 रन पर थे तब बॉलर सुदरलैंड की एक बाऊंसर उनके चेहरे पर जा लगी।

एक मैच में दो बार बॉल हिट होने के कारण लिविंगस्टोन जहां सोशल मीडिया पर चर्चित रहे वहीं, महिला एंकर एरिन हॉलैंड भी इस पर मजे लेने से पीछे नहीं हट पाई। मैच खत्म होने के बाद एरिन हॉलैंड ने लिविंगस्टोन से पूछा- आपका ‘ताज’ अब कैसा है?

इस पर पहले तो लिविंगस्टोन झेप गए लेकिन बाद में मुस्कराते हुए उन्होंने जवाब दिया। वे अब ठीक हैं। मुझे एक ही जगह पर दो बार हिट होने की सलाह दी गई थी। लिविंगस्टोन इस हाजिर जवाबी के बाद सोशल मीडिया पर वह चर्चा का कारण भी बने। देखें वीडियो-


देखें वीडियो- मैच दौरान लिविंगस्टोन के पहले गुप्तांग पर लगी गेंद


वीडियो : फिर लिविंगस्टोन के सिर पर लगी गेंद

बता दें कि बिग बैश लीग के दौरान मेलबोर्न रेनेगेड्स और पर्थ स्कॉर्चर्स के बीच मैच खेला गया था। पहले खेलते हुए ने 175 रन बनाए थे। सैम हार्पर के 46 गेंदों में 73 तो वैबस्टर ने 40 गेंदों में 59 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पर्थ स्कॉर्चर्स टीम ने 19 ओवरों में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। पर्थ की ओर से जोश इग्लिश ने 51, लिविंगस्टोन ने 39 गेंदों पर 59 तो बैनक्रॉफ्ट ने 24 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।
 

Jasmeet