टेनिस स्टार Eugenie Bouchard ने लाल बिकिनी पहन मनाया कनाडा डे, फैंस बोले- WOW

punjabkesari.in Monday, Jul 04, 2022 - 06:35 PM (IST)

खेल डैस्क : यूएस ओपन पर ध्यान देने के लिए विबंलडन छोडऩे वाली टेनिस सनसनी यूजीन बूचार्ड इन दिनों रिफ्रैश होने के लिए समुद्र तट पर मजे ले रही हैं। 28 वर्षीय बूचार्ड ने बीते दिन ही कनाडा दिवस मनाते हुए लाल बिकिनी में फैंस के लिए फोटोज शेयर की थी। बूचार्ड अभी कंधे की चोट से पीड़ित हैं। इसी कारण वह मार्च 2021 से अब तक खेली नहीं हैं। उनके विबंलडन में खेलने की आशंका थी लेकिन रैंकिंग घटनाक्रम के चलते उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया। 

 

फिलहाल बूचार्ड अब वापसी की तैयारी में लगी हुई हैं। इसी बीच खाली समय में वह समुद्र तट पर कुछ क्वालिटी टाइम भी बिता रही हैं। उन्होंने बीते दिन ही अपने 2.3 मिलियन अनुयायियों के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं जिसके साथ उन्होंने लिखा- हैप्पी कनाडा डे। प्रशंसकों ने उनकी फोटोज पर खूब कमेंट्स किए। कइयों ने उन्हें सबसे खूबसूरत टेनिस स्टार भी लिखा तो एक ने उनकी हॉटनेस देखकर लिखा- वो।

विंबलडन से हटने पर बुचार्ड ने कहा था कि मैं इस साल चैम्पियनशिप में रैंकिंग अंक नहीं देने के डब्ल्यूटीए के फैसले के कारण विंबलडन से हट रही हूं। वैसे भी मेरे कंधे की सर्जरी के कारण मुझे सीमित संख्या में संरक्षित रैंकिंग मिली है। बुचार्ड ने कहा कि जितना मैं विंबलडन से प्यार करती हूं। इसे छोडऩा मुझे दुखी करता है, बिना किसी रैंकिंग अंक वाले टूर्नामेंट में खेलने का कोई मतलब नहीं है।

बुचार्ड बोलीं- मुझे बुद्धिमानी से चयन करना चाहिए और टूर्नामेंट में अपनी पीआर प्रविष्टियों का उपयोग करना चाहिए जो मुझे उस स्थान पर वापस जाने में मदद करेगा जहां मैं सच में होना चाहती हूं। मेरा प्रशिक्षण जारी है और इस गर्मी के अंत में मैं प्रतियोगिता में लौटने की योजना बना रही हूं। मैं अब यूएस ओपन और ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए जाऊंगी। मेरा समर्थन करने के लिए धन्यवाद। मैं आप लोगों से प्यार करती हूं और आपको जल्द देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। 

Content Writer

Jasmeet