लाल बिकिनी में दिखीं टेनिस स्टार Eugenie Bouchard, बताया- कैसा चाहती हैं ब्वॉयफ्रेंड

punjabkesari.in Friday, Nov 25, 2022 - 10:45 PM (IST)

खेल डैस्क : टेनिस स्टार यूजिनी बाउचर्ड का कहना है कि वह कभी किसी टेनिस प्लेयर को डेट नहीं करेंगे। यूजिनी की बीते दिनों ही समुद्र किनारे अठखेलियां करते की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। बिकनी में दिखी यूजिनी इसमें काफी सुंदर दिख रही थीं। इंस्टाग्राम पर यूजिनी को उनके लुक के लिए लोगों ने खूब सराहा। कनाडा की इस खिलाड़ी के लिए कोर्ट पर यह साल आसान नहीं रहा है क्योंकि वह लगातार चोट से उबर रही है।

 

 

यूजिनी कैरेबियन से दूर तुर्क और कैकोस द्वीपों पर छुट्टियां मना रही है। बाउचर्ड ने प्रशंसकों को अपनी सन किस्ड तस्वीरें दिखाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। 28 वर्षीय ने प्राइवेट पेरेट रिसॉर्ट में समुद्र तट पर लाल बिकनी में पोज दिया। अन्य तस्वीरों में उन्हें कैमरे के लिए मुस्कुराते दिखती हैं। बाउचर्ड ने बीते दिनों ही एक पॉडकास्ट को दी इंटरव्यू में कहा था कि वह कभी किसी साथी टेनिस खिलाड़ी को डेट नहीं करेंगी।

 

 

बाउचर्ड ने कहा था कि ठीक है, मैं कहूंगी, निश्चित रूप से, मैं टेनिस की दुनिया में किसी को डेट नहीं करना चाहूंगी। यह ऐसा व्यक्ति हो सकता है जो मेरे से अधिक संबंधित होगा। वह मेरे दोस्तों की तरह होगा। मेरे दोस्त ज्यादातर टेनिस से बाहर हैं और मुझे किसी को टेक्स्ट करना या कॉल करना और टेनिस की तुलना में पूरी तरह से अलग चीजों के बारे में बात करना पसंद है। 

 

 

टेनिस सुंदरी ने पॉडकास्ट में यह भी बताया कि वह एक बॉयफ्रेंड में क्या देखती हैं। उसने कहा- उसे आत्मविश्वासी होने की जरूरत है। मुझे लगता है कि आत्मविश्वास बहुत आकर्षक है और किसी का मजाकिया व्यक्तित्व मायने रखता है। 2021 की शुरुआत में बाउचर्ड को कंधे की चोट के लिए सर्जरी की आवश्यकता थी और कोर्ट के बाहर उनके समय ने उन्हें डब्ल्यूटीए एकल रैंकिंग में नीचे देखा। 2014 में विंबलडन के फाइनल में पहुंचने वाले खिलाड़ी का यह निराशाजनक पतन है।

Content Writer

Jasmeet