टेनिस सनसनी युजीन बूचर्ड ने 25वें बर्थडे पर शेयर की मदमस्त फोटो, लिखा- S@#t Happen

punjabkesari.in Tuesday, Feb 26, 2019 - 06:59 PM (IST)

जालन्धर : टेनिस जगत की सबसे सुंदर प्लेयरों में से एक युजीन बूचर्ड ने अपने 25वें बर्थडे पर अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर मदमस्त फोटो पोस्ट की है। युजीन ने पोस्ट के साथ लिखा है- और फाइनल में 25 को 25 साल की हो गई। My ‘golden year’. Sh*t better happen. युजीन द्वारा यह गर्मागम फोटो डालते ही इंस्टाग्राम पर पहले 13 घंटों में ही उन्हें करीब सवा लाख लोगों ने लाइक कर दिया था। इसके अलावा फैंस  ने बर्थडे पर यूजीन के ढेरों कंप्लीमेंट्स दिए। 

टेनिस जगत की हॉट टेनिस प्लेयर है युजीन बूचर्ड, देखें फोटोज-

युजीन के ज्यादातर फैंस ने उनकी फोटो पसंद करते हुए उन्हें टेेनिस जगत की सदाबहार सबसे हॉट प्लेयर में से एक माना। वहीं, जॉर्ज नाम के एक प्रशंसक ने तो युजीन की तारीफ में रोस्टेड स्ट्रॉबेरी और क्रीम पाई बनाने की विधि ही पोस्ट कर दी। जॉर्ज की उक्त पोस्ट को कई लोगों ने पसंद किया। 

बधाई संदेश पढ़कर युजीन की आंखों में आया पानी

युजीन ने इस दौरान अपने एक फैंस को बधाइयों के लिए खास धन्यवाद करते हुए लिखा- मैंने जब यह पढ़ा तो मेरी आंखों में आंसू थे। आप लोगों ने मेरे लिए काफी वक्त निकाला। मैं आपकी सदा आभारी रहूंगी। दरअसल एलिसन नामक युजीन के एक फैंस ने अपने सारे दोस्तों से युजीन के बारे में प्रतिक्रिया लेकर अपनी वेबसाइट पर इस तरह से डाला था कि युजीन इसे देखकर खुश हो गई। देखें फैंस के बधाई संदेश-

Jasmeet