टैनिस स्टार यूजीन की बहन भी है सुपर हॉट, फैंस कहते हैं INSTA क्वीन

punjabkesari.in Friday, May 17, 2019 - 01:45 PM (IST)

नई दिल्ली : यूजीन बूचर्ड अपने ग्लैमरस अंदाज के कारण टैनिस जगत में पहले ही अलग मुकाम हासिल कर चुकी हैं। अब उनकी बहन बीट्राइस भी उनके नक्शे कदमों पर चलकर प्रशंसकों का दिल लूटने में लगी हुई हैं। दरअसल, बीते दिनों बीट्राइस की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वह टॉपलैस होकर रेगिस्तान में फोटोग्राफरों के लिए पोज देती हुई नजर आ रही थी।

बीट्राइस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। अकेले इंस्टाग्राम पर ही उनके 3 लाख 31 हजार से ज्यादा फॉलोअर हैं। सबसे खास बात यह है कि उनके प्रशंसकों में एक बड़ा नाम फेम्स फुटबॉलर नेमार का भी है।

दरअसल नेमार से उनकी पहली मुलाकात यू.एस. ओपन टूर्नामैंट के कारण हुई थी। बीट्राइस अपनी बहन यूजीन के साथ यू.एस. ओपन में शिरकत करने आई थी। तभी उन्हें पता चला कि उसी सिटी में नेमार अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए कॉस्टरिका के खिलाफ फ्रैंडली मैच खेलने आ रहे हैं। 

बीट्राइस सबकुछ छोड़कर नेमार से मिलने पहुंच गई। वहां उनकी नेमार से मुलाकात हुई। दोनों ने एक-दूसरे के साथ फोटोज ङ्क्षखचवाई जिसे बाद में इन दोनों स्टार्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर भी शेयर किया। 


बता दें कि यूजीन और बीट्राइस जुड़वां हैं। दोनों का जन्म 25 फरवरी को मॉन्ट्रियल, क्यूबेक में हुआ था।  यूजीन का यहां रुझान बचपन से टैनिस की ओर था तो वहीं, बीट्राइस अपने फिट शरीर के कारण एथलैटिक्स को ज्यादा पसंद करती थी।

Jasmeet