IPL में ऑफर मिलेगा तो भी नहीं खेलूंगा, हमारी PSL ही काफी हैः अफरीदी

punjabkesari.in Thursday, Apr 05, 2018 - 09:22 PM (IST)

नई दिल्लीः पाकिस्तान के पूर्व ताबड़तोड़ खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने कश्मीर मुद्दे के बाद अब आईपीएल को लेकर कहा कि, अगर मुझे आईपीएल में आॅफर मिलेगा तो भी नहीं मैं खेलूगां। उन्होंने यहा भी कहा कि, मैं अपनी पीएसएल (पाकिस्तान सुपर लीग) को काफी पसंद करता हूं। पिछले कुछ समय से अफरीदी भारतीय मीडिया में काफी छाए हुए हैं। 

हमारी पीएसएल काफी बड़ी हैः अफरीदी
पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अफरीदी ने आईपीएल को लेकर कहा कि,  "अगर भारत मुझे आईपीएल खेलने के लिए बुलाता भी है तो भी मैं वहां नही जाउंगा। हमारी पीएसएल काफी बड़ी है। ऐसा समय आएगा जब ये आईपीएल को भी पीछे छोड़ देगी। मैं अपनी पीएसएल को काफी पसंद कर रहा हूं। मुझे किसी आईपीएल की जरूरत नहीं है।" इससे पहले अफरीदी ने कश्‍मीर का जिक्र करते हुए वहां भारतीय सेना की कार्रवाई को अमानवीय करार दिया था। जिसके बाद सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, मोहम्‍मद कैफ और शिखर धवन जैसे क्रिकेटरों ने उन्हें करारा जवाब दिया।


बीते दिनों उनका एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वो भारतीय फैन की गुजारिश पर उसके साथ फोटो खिंचवाते वक्‍त भारतीय झंडे को ठीक से लहराने के लिए बोल रहे हैं। भारतीय झंडे के प्रति उनके सम्‍मान को भारत में खुब पसंद किया गया, लेकिन एक ही ट्वीट के कारण उन्‍होंने हीरो बनने से जीरो बनने तक का सफर तय किया है।

 

Punjab Kesari