वनडे में भी मेरी मानसिकता टी20 जैसी ही है : सूर्यकुमार यादव

punjabkesari.in Sunday, Jul 17, 2022 - 03:29 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव पिछले 18 महीनों में सीमित ओवरों के प्रारूप में बहुत सारे मैच खेलने में सफल रहे और एकदिवसीय और टी20ई दोनों पक्षों में अपनी जगह पक्की की। उन्होंने हाल ही में तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में इंग्लैंड के खिलाफ शतक जमाया था। लेकिन दुर्भाग्य से उनकी पारी बेकार गई और टीम को हार का सामना करना पड़ा था। सूर्यकुमार ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में 29 गेंदों पर 27 रन बनाकर शालीनता से बल्लेबाजी की, लेकिन कुल मिलाकर भारत की बल्लेबाजी ने मुश्किल रन का पीछा किया।  

सूर्यकुमार ने कहा, मेरी मानसिकता एकदिवसीय मैचों में समान है, मैं उसी तरह बल्लेबाजी करने की कोशिश करता हूं जैसे मैं टी20 में करता हूं। प्राकृतिक खेल खेलना महत्वपूर्ण है और फायदा यह है कि पांच क्षेत्ररक्षक घेरे के अंदर होते हैं इसलिए इरादा हमेशा रन बनाने का होता है। भले ही विकेट गिर रहे हों, मैं स्कोरबोर्ड को टिकाने की कोशिश करता हूं। 

उन्होंने कहा, यह एक अच्छी प्रेरणा है, जाहिर है मैं खुश था और टीम को जीत दिलाने का अवसर था। यह अच्छा लगता है कि लोग मुझसे उम्मीद करते हैं। मुझे टीम के लिए प्रदर्शन करने के लिए प्रेरणा मिलती है ताकि हम मैच जीतें। 

Content Writer

Sanjeev