चेन्नई का कप्तान बनने के बाद बोले रुतुराज गायकवाड़- यहां हर कोई मेरी मदद करेगा

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 10:09 PM (IST)

चेन्नई : चेन्नई सुपर किंग्स के नवनियुक्त कप्तान रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का मानना है कि उन्हें बहुत बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है, लेकिन उनको लगता है कि टीम में महेंद्र सिंह धोनी और रविंद्र जडेजा जैसे खिलाड़ियों की मौजूदगी से उनका काम आसान हो जाएगा। चेन्नई और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के उद्घाटन मैच से एक दिन पहले धोनी ने कप्तानी गायकवाड़ को सौंप दी।

 

गायकवाड़ ने चेन्नई सुपर किंग्स के सोशल मीडिया पर डाले गए वीडियो में कहा कि यह बड़ा सम्मान है। इससे भी बढ़कर यह बड़ी जिम्मेदारी है लेकिन हमारी जिस तरह की टीम है उसे देखते हुए मैं वास्तव में उत्साहित हूं। हर कोई अनुभवी है और इसलिए मेरे लिए करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है।

 

Ruturaj Gaikwad, Chennai Super Kings, CSK, IPL 2024, IPL news, रुतुराज गायकवाड़, चेन्नई सुपर किंग्स, सीएसके, आईपीएल 2024, आईपीएल समाचार

 

गायकवाड़ की मदद के लिए धोनी हमेशा मौजूद रहेंगे। उनके अलावा उन्हें जडेजा और अजिंक्य रहाणे से भी मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि इसके अलावा माही भाई टीम में है। जड्डू भाई और अज्जू भाई (रहाणे) भी मेरे मार्गदर्शन के लिए टीम में हैं। इसलिए मुझे चिंता करने की जरूरत नहीं है। मैं इस नई भूमिका का आनंद लेने के लिए उत्साहित हूं।

 

मुकाबले की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स जब एम चिदंबरम स्टेडियम में बेंगलुरु के खिलाफ ओपनिंग मुकाबले में उतरेगी तो उनकी नजरें रिकॉर्ड छठी बार खिताब जीतने पर होगी। दूसरी ओर महिला प्रीमियर लीग में अपनी टीम के खिताब जीतने के बाद अब आर.सी.बी. की पुरूष टीम भी इस कमी को पूरा करना चाहेगी। चेन्नई की कमान गायकवाड़ को सौंपी गई है जो 42 वर्ष के एम.एस. धोनी की छत्रछाया में टीम का नेतृत्व करेंगे। उम्र के साथ बतौर बल्लेबाज धोनी की चपलता में कमी आई है। ऐसे में युवाओं पर प्रदर्शन की महती जिम्मेदारी होगी।

 

पिच रिपोर्ट : पिच आमतौर पर धीमी और नीची रहेगी। स्पिनरों की मौजूदगी वाली टीम यहां अच्छा प्रदर्शन करेगी। चेन्नई के पास चेपॉक के ट्रैक पर रवींद्र जडेजा, मिशेल सेंटनर, मोइन अली जैसे प्लेयर हैं।

मौसम अपडेट : मौसम का असर नहीं पड़ेगा। दिन का तापमान 33 डिग्री के आसपास रहेगा जबकि रात का तापमान 27 डिग्री तक गिर जाएगा। बारिश की संभावना शून्य है। उमस परेशान कर सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News