हुलिया बदलकर खरीदारी के लिए पहुंचा यह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर, मोलभाव की VIDEO की शेयर

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2019 - 03:16 PM (IST)

जालन्धर : ऑस्ट्रेलिया के महान सलामी बल्लेबाजों में से एक मैथ्यू हेडन अपनी बिंदास लाइफ स्टाइल के कारण अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों हेडन आईपीएल में कांमेंटेटर या एंकर की भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में समय-समय पर वह आईपीएल से जुड़े विभिन्न टास्क में हिस्सा लेकर क्रिकेट फैंस का भी मनोरंजन करते रहते हैं। अब ताजा मामले में मैथ्यू हेडन भेस बदलकर बाजार में खरीदारी करते हुए देखे गए। दरअसल हेडन को चैलेंज मिला था कि वह मोलभाव कर बाजार से ज्यादा से ज्यादा सामान खरीदे। हेडन ने यह टास्क पूरा भी किया।

View this post on Instagram

Bit of undercover shopping at T Nagar Street Mall in Chennai @starsportsindia @iplt20 @chennaiipl

A post shared by Matthew Hayden (@haydos359) on

 

हेडन ने खुद अपने INSTA अकाऊंट पर एक फोटो डाली है। जिसमें वह सिर पर हैट और नकली दाढ़ी लगाए दिख रहे हैं। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दी है- चेन्नई के टी नगर स्ट्रीट मॉल में शॉपिंग के लिए अंडरकंवर हूं। हेडन ने खरीदारी करते की फोटो और एक वीडियो भी शेयर की है। इसमें एक राहगीर भी सामान खरीदने में उनकी मदद करता नजर आता है।

टास्क खत्म कर हेडन ने बताया कि शेन वॉर्न ने उन्हें 1000 रुपए से कम में सामान खरीदने का चैलेंज दिया था, इसलिए उन्होंने लुंगी, शर्ट, रजनी ब्रांड के धूप के चश्मे और एक घड़ी खरीदी।

लुंगी में भी दिख चुके हैं हेडन

ऐसा पहली बार नहीं है जब आईपीएल के लिए मैथ्यू हेडन ने कोई अजीब टास्क किया है। इससे पहले भी उन्हें पिच पर लुंगी पहनकर बल्लेबाजी करने का चैलेंज मिला था। खास बात यह रही कि हेडन ने लुंगी और चेन्नई की टी-शर्ट पहनकर खूब चौके छक्के लगाए थे।

दूसरे सीजन में हेडन ने जीती थी ऑरेंज कैप

मैथ्यू हेडन ने आईपीएल के शुरुआती सीजनों में खूब धूम मचाई थी। हेडन अब तक आईपीएल की 34 पारियों में 34.90 की औसत से 1117 रन बना चुके हैं। खास बात यह है कि वह आईपीएल के दूसरे सीजन में ऑरेंज कैप जीतने वाले प्लेयर भी थे। तब डैक्कन चार्जर्स ने भले ही खिताब जीता हो लेकिन हेडन ने 572 रन बनाकर ऑरेंज कैप पर अपना कब्जा जमाया था।

Jasmeet