हार्दिक-नताशा की सगाई पर एक्स गर्लफ्रेंड उर्वशी का रिएक्शन, कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Thursday, Jan 02, 2020 - 04:16 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने नए साल (एक जनवरी 2020) पर अपनी गर्लफ्रेंड और सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से सगाई की। हार्दिक ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए साझा की। इस खास मौके पर साथी खिलाड़ियों सहित बाॅलीवुड से भी हार्दिक को बधाइयां मिली। इसमें उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड कही जाने वाली बालीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी शामिल है। उर्वशी ने हार्दिक को बधाई देते हुए कहा मैं हमेशा आपकी मदद के लिए मौजूद हूं। 

हार्दिक पांड्या को सगाई के लिए  उर्वशी रौतेला ने दी बधाई 

हार्दिक की सगाई की खबर मिलने के बाद उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डालते हुए उन्हें बधाई दी। इस दौरान उन्होंने नताशा और हार्दिक की फोटो अपलोड करते हुए लिखा, 'हार्दिक पांड्या, आपको सगाई पर ढेर सारी बधाइयां। आपका यह रिश्ता हमेशा खुशियों और प्यार से भरपूर रहे। आपकी सगाई पर मैं आप दोनों की अच्छी जिंदगी की कामना करती हूं। अगर आपको किसी भी चीज की जरूरत होगी तो मैं हमेशा आपकी मदद के लिए मौजूद हूं।' 

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक सगाई की फोटो 

गौरतलब है कि पिछले कुछ सप्ताह से हार्दिक और नताशा अकसर एक दूसरे संग दिखाई देते थे। इस दौरान एक बार तो नताशा हार्दिक के घर भी गई थी। इसके बाद से ही अटकलें लगाई जा रही थी कि वह जल्द ही नताशा से सगाई करेंगे। नए साल के पहले दिन हार्दिक ने नताशा से सगाई कर सभी को सरप्राइज कर दिया । सगाई के बाद हार्दिक ने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं तेरा तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान, 01.01.2020 #engaged'। नताशा डीजे वाले बाबू गाने से फेमस हुई थी और वह टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 8 में भी नजर आ चुकी है। 

Sanjeev