F-1 चैम्पियन लुईस हैमिल्टन ने डॉगी को बर्थडे पर पहनाई Gold की जंजीर

punjabkesari.in Saturday, Oct 27, 2018 - 07:03 PM (IST)

जालन्धर : फार्मूला-1 के चैम्पियन लुईस हैमिल्टन आजकल अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के चलते चर्चा में हैं। दरअसल हैमिल्टन के पालतू डॉगी का बीते दिनों बर्थडे था। इसे सेलिब्रेट करने के लिए हैमिल्टन ने उसके लिए सोने की मोटी जंजीर और ऐनकें बनवाई हैं। डॉगी की एक फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि पिछली रात ‘रोस्को’ (बुलडॉग) की बर्थडे पार्टी थी। उक्त फोटो में रोस्को के पास 100 डॉलर के कई नोट पड़े हुए भी दिखाए दे रहे हैं।

दोनों पालतू डॉगी के नाम पर है इंस्टाग्राम अकाऊंट, मॉडलिंग से करते हैं कमाई

लुईस हैमिल्टन अपने दोनों पालतू डॉगी रोस्को और स्कोको के बेहद करीब है। उन्होंने दोनों डॉग के नाम पर एक इंस्टाग्राम अकाऊंट भी बनवा रखा है जिसमें वह दोनों की फोटो समय-समय पर अपलोड करते रहते हैं। एक बार हैमिल्टन ने रोस्को से जुड़ा एक खुलासा कर सबको चौका दिया था कि उनका पालतू डॉगी हर मॉडलिंग कॉन्ट्रेक्ट से 560 पाऊंड कमा लेता है।
देखें फोटो-


हैमिल्टन के पॉप सिंगर निकी मिनाज के साथ अफेयर के हैैं चर्चे

लुईस हैमिल्टन को बीते दिनों पॉप सिंगर निकी मिनाज के साथ देखा गया था। दोनों सफारी में बाइकिंग का मजा ले रहे थे। निकी ने हैमिल्टन द्वारा खींची गई यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर शेयर की थी। तस्वीर में हालांकि दोनों ने हेल्मेट पहन रखा है कि लेकिन ध्यान से देखने पर पता चल जाता है कि यह दोनों बड़े सितारे हैं। उक्त फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही यह कयास लग गए थे कि दोनों में कुछ-कुछ चल रहा है।

Jasmeet