MI vs RCB : जीत से कप्तान फाफ डुप्लेसिस खुश, अनुज रावत की बल्लेबाजी पर कह दी बड़ी बात

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 11:58 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हरा दिया है। मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 151 रन बनाए। इसके जवाब में बेंगलुरु की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 18.3 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया। इस मैच में बेंगलुरु के लिए अनुज रावत ने अर्धशतकीय पारी खेली और जीत में बड़ा योगदान दिया। मैच के बाद बेंगलुरु के  कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने कहा कि इस समय हम जहां खड़े हैं वहां मै बहुत खुश हूं।

डुप्लेसिस ने कहा कि यह बहुत शानदार फीलिंग है। क्योंकि मुंबई इंडियंस एक मजबूत टीम है। हमारी टीम ने आज अच्छी गेंदबाजी की। 18 ओवर्स तक हमारी बल्लेबाजी भी काफी कमाल की रही। वहीं दूसरे छोर से भी बढ़िया बल्लेबाजी देखने को मिली। इस जीत के बाद काफी खुश हूं।

डुप्लेसिस ने आगे कहा कि इस पिच पर गेंदबाजों के लिए काफी मदद थी। रोहित शर्मा ने कुछ अच्छे शॉट्स खेले। उन्हें आउट करना हमारे लिए बहुत जरूरी था। आकाशदीप ने भी अच्छी गेंदबाजी की। कुल मिलाकर कहूं तो टीम ने अच्छी गेंदबाजी की।

इस मैच में अनुज रावत ने अर्धशतकीय पारी खेली। रावत ने 47 गेंदों पर 6 छक्के की मदद से 68 रन की पारी खेली। अनुज की बल्लेबाजी पर कहा कि डुप्लेसिस ने कहा कि टूर्नामेंट से पहले मैंने उससे बात की थी। उसमें काफी प्रतिभा है और उसने आज वही करके दिखाया। हमारी बस यही बात हुई थी। 

Content Writer

Raj chaurasiya