RCB vs DC : फाफ डु प्लेसिस खुश, बोले- मैक्सवेल ने दबाव बनाया, दिनेश ने फायदा उठाया

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2022 - 12:37 AM (IST)

खेल डैस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली के खिलाफ जीत हासिल कर प्वाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। बेंगलुरु के दिए 190 रनों के लक्ष्य को दिल्ली हासिल नहीं कर पाई और 16 रन से मैच गंवा लिया। मैच खत्म होने के बाद बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने जीत का श्रेय कार्तिक और शाहबाज अहमद को दिया। फाफ ने कहा कि इन्होंने आखिर में 97 रन की अटूट साझेदारी की थी। जिससे टीम मजबूत स्थिति में पहुंची। शीर्ष क्रम के लिए यह महत्वपूर्ण है कि हम रन बनाकर योगदान दें। हमारा शीर्ष क्रम नहीं चल पाया लेकिन अन्य बल्लेबाजों ने योगदान दिया है।

डुप्लेसी ने कहा कि शुरू में बल्लेबाजी करना मुश्किल था लेकिन मैक्सवेल ने जिस तरह से उन पर वापस दबाव बनाया वह महत्वपूर्ण था। लेकिन 190 रन तक पहुंचने के लिए विशेष पारी की आवश्यकता थी और श्रेय दो खिलाडिय़ों शाहबाज और दिनेश कार्तिक को जाता है। दिल्ली कैपिटल्स डेविड वार्नर के 66 रन के बावजूद 190 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 7 विकेट पर 173 रन ही बना पाया।

डुप्लेसी बोले- मैच से पहले मैं चाहता हूं कि लोग मुझे खेल से पहले बताएं कि ओस होगी या नहीं। शायद थके हुए विकेटों पर हम पहले बल्लेबाजी करेंगे। एक समय में सिर्फ एक खेल। शांत और संयमित रहना महत्वपूर्ण है। आज हम इसमें कुछ सफल रहे हैं। उम्मीद है कि आगे भी सफलता हासिल करेंगे।

 

यह भी पढ़ें:- मोहम्मद शमी के लिए पोर्नस्टार केंड्रा लस्ट का ट्विट- सच में शानदार परफार्मेंस

Sports


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News