रूसी हमले में बाल-बाल बचा इंग्लैंड के इस खिलाड़ी का परिवार, पोलैंड में ली शरण

punjabkesari.in Wednesday, Mar 02, 2022 - 01:12 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध से लाखों लोग प्रभावित हुए हैं। इसमें इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन का परिवार भी शामिल था जिसने अब पोलैंड की शरण ली है। पीटरसन ने अपने परिवार के बारे में एक अपडेट साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी कि कैसे रूसी आक्रमण के कारण यूक्रेन से भागे और पोलैंड की शरण ली। 

पीटरसन ने ट्विटर पर लिखा कि मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि यूक्रेनी लोगों के लिए पोलैंड अच्छी जगह है। मेरा परिवार भी यूक्रेन बॉर्डर पार करके पोलैंड पहुंच गया है। धन्यवाद पोलैंड।' 

पीटरसन के अलावा उनकी पत्नी जेसिका पीटरसन ने भी पोलैंड की सरकार और वहां के लोगों का शुक्रिया अदा किया है। जेसिका ने ट्वीट करते हुए कहा कि पोलैंड के लोगों, आपने हमारे परिवार के प्रति जो स्वागत और दया दिखाई है उसके लिए धन्यवाद कभी पर्याप्त नहीं होगा। 

रूस और यूक्रेन पिछले हफ्ते युद्ध के बीच अपनी पहली वार्ता कर रहे हैं, कीव ने तत्काल युद्धविराम की मांग की है क्योंकि देश से भागने वाले शरणार्थियों की संख्या 5 लाख से अधिक हो गई है। रूस के आक्रमण के पांचवें दिन जब प्रतिनिधिमंडल बेलारूस और यूक्रेन के बीच सीमा पर वार्ता के लिए पहुंचे तो यूक्रेनी राष्ट्रपति ने युद्धविराम और सैनिकों की वापसी की मांग की जिसे मॉस्को का अस्वीकार करना लगभग तय है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News