अर्जेंटीना में फैमिली स्टोर पर हमला, Lionel Messi को धमकी- हम आपका इंतजार कर रहे हैं

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 03:22 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पेरिस सेंट-जर्मेन फॉरवर्ड लियोनेल मेसी को गुरुवार को अपने गृहनगर रोसारियो में एक सुपरमार्केट पर हमला करने वाले बंदूकधारियों से धमकी भरा नोट मिला। लावेल जिले में स्थित फूड स्टोर ‘यूनिको’ मेसी की पत्नी एंटोनेला रोक्कुजो के परिवार का है जोकि अर्जेंटीना के उक्त शहर में रहते भी हैंं। बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह तड़के स्टोर के शटर और सामने के दरवाजे पर 14 गोलियां चलाई गईं। पुलिस के मुताबिक दो व्यक्तियों को घटनास्थल से मोटरसाइकिल पर भागते देखा गया है। उन्होंने ही धमकी भरे संदेश लिखे थे। स्टोर को काफी नुकसान हुआ है।

 

संदेश में लिखा था- मेसी, हम आपका इंतजार कर रहे हैं। जेवकिन एक ड्रग डीलर है। वह आपकी देखभाल नहीं करने वाला है। संदेशों में रोसारियो शहर के मेयर पाब्लो जेवकिन को टारगेट किया गया है। बता दें कि रोसारियो ब्यूनस आयर्स से 300 किलोमीटर (186 मील) उत्तर में अर्जेंटीना के सांता फे के केंद्रीय प्रांत का सबसे बड़ा शहर है।

 

अभी बीते दिनों ही पेरिस में एक पुरस्कार समारोह में मेसी ने फीफा का सर्वश्रेष्ठ पुरुष खिलाड़ी 2022 का खिताब जीता था। उन्होंने बीते साल ही कतर में आयोजित फीफा विश्व कप में अपनी देश को तीसरा बार जितवाया था। 35 वर्षीय मेसी ने टूर्नामेंट में सात गोल किए थे। मेसी इससे पहले ब्राजील में कोपा अमेरिका 2021 खिताब जीते थे, जोकि उनके कार्यकाल में देश की बड़ी जीत थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News