म्यूजिक कंसर्ट में फायरिंग, मशहूर फिटनेस मॉडल वीटा अरांडा की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 01, 2022 - 03:48 PM (IST)

खेल डैस्क : पराग्वे के टॉप फुटबॉलर की फिटनेस मॉडल पत्नी की एक म्यूजिक कंसर्ट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई। क्रिस्टीना वीटा अरंडा जिसके क्लब ओलिंपिया के फुटबॉल खिलाड़ी इवान टोरेस के साथ तीन बच्चे हैं, को हादसे के बाद तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा हे कि वीटा के सिर में गोली लगी थी। उनके अलावा कुछ और लोगों के भी गोलियां लगी हैं।

स्थानीय रिपोर्टों में कहा गया है कि लेफ्ट-बैक टॉरेस पत्नी के साथ म्यूजिक कंसर्ट में थे। जब हादसा हुआ तो वह खुद ही पत्नी को अस्पताल लेकर गए। वीटा की मौत के बाद कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं क्योंकि मॉडल ने बीते दिनों ही घोषणा की थी कि वह इवान के साथ अपनी 10 साल की शादी तोडऩे जा रही है। फिलहाल पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

वीटा के अलावा मार्कोस इग्नासियो रोजस मोरा नाम के एक व्यक्ति की भी मौत हो गई। माना जा रहा है कि हमलावर का टारगेट एक ड्रग डीलर था जिसका नाम एडर्सन सेलिनास बेनिटेज था। चार लोग गोली लगने के कारण अभी अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत खतरे से बाहर है। इवान की बात करें तो उन्होंने दिसंबर 2014 में सेरो पोर्टेनो के साथ अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद वह ओलिंपिया के साथ जुड़े।

बेहद खूबसूरत थी क्रिस्टीना वीटा अरंडा, देखें फोटोज-

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Jasmeet