Pics: देश के लिए लात खाने वाली वैदर गर्ल को ब्वॉयफ्रैंड ने छोड़ा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 01, 2018 - 05:50 PM (IST)

जालन्धर : फीफा विश्व कप के दौरान लाइव शो पर लात खाने वाली मशहूर वैदर गर्ल यानेट गार्सिया इन दिनों दुखी चल रही हैं। दरअसल यानेट के ब्वॉयफ्रैंड डग्लस मार्टिन को लगता था कि वह अपने काम में कुछ ज्यादा ही बिजी रहती है।






यानेट के कारण उनका भी प्रो. गेमर का करियर प्रभावित हो रहा है इसलिए अलगाव ही एकमात्र बेहतर तरीका है अच्छी जिंदगी जीने का। वहीं, यानेट इसे असहनीय बताते हुए कहती है कि हमें तब बहुत दर्द होता है जब आप किसी से हद से ज्यादा प्यार करें और वह आपको बीच रास्ते में छोड़कर चला जाए। हालांकि अब अगर माॢटन माफी मांगकर वापस मेरी जिंदगी में आना भी चाहे तो मैं उसे इसकी इजाजत नहीं दूंगी। 











बता दें कि फीफा विश्व कप के दौरान यानेट ने मैक्सिकन रीति-रिवाज के अनुसार लाइव शो पर प्रोड्यसर और एक स्टॉप ब्वॉय से लात खाई थी। मैक्सिको में ऐसा माना जाता है कि ऐसा करने से भाग्य चमकता है। यानेट ने यह सब अपने देश यानी मैक्सिको की फुटबॉल टीम के बढिय़ा प्रदर्शन के लिए किया था।











यानेट का यह ट्रिक एक बार तो काम कर गया जब मैक्सिको ने गत चैम्पियन जर्मनी को हरा दिया था। उसके बाद से यानेट के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर एकदम बढ़ गए थे। बता दें कि खूबसूरत शरीर की मालिक यानेट पहले भी इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट फोटोज डालने के लिए मशहूर हैं।










Jasmeet