उसकी टांगों में जान नहीं है- लाठी सहारे चलते दिखे मशहूर डब्लयूडब्लयूई रैसलर

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 07:08 PM (IST)

खेल डैस्क : 90 के दशक में अपने रैसलिंग कौशल के कारण बच्चों के जुबां पर छाए रहता मशहूर रैसलर अब पैरों पर चल फिर पाने में भी मुश्किल महसूस कर रहा है। अपने मोटे बायसैप और फ्रैंच कट दाढ़ी के कारण चर्चा में रहता यह रैसलर बीते दिनों ही फ्लोरिडा में छड़ी के सहारे चलते हुए देखा गया। यह रैसलर है हल्क होगन जिसका असली नाम टेरी बोलिआ है। हल्क बीते दिनों फ्लोरिडा के मोटर वाहन विभाग से छड़ी लेकर निकलते देखे गए थे। 

 

 

 

हल्कस्टर पिछले महीने रॉ की 30वीं वर्षगांठ पर शो में आए थे। उनके साथ जिमी हार्ट भी मौजूद थे। दो बार के हॉल ऑफ फेमर ने संक्षिप्त भाषण भी दिया था। उनके साथ लेजेंड कर्ट एंगल भी थे जिन्होंने हल्क की हालत के बारे में दुनिया को बताया था। कर्ट ने कहा था कि पीठ की सर्जरी के बाद हल्के शरीर के निचले हिस्से ने काम करना लगभग बंद कर दिया है। हालांकि इसके बावजूद वह हार नहीं मान रहा। वह दिल से मजबूत महसूस कर रहा है। 

एंगल ने दावा किया था कि पूर्व-डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन एक छड़ी के सहारे चलता है। उसके शरीर के निचले हिस्से की नसें कटी हुई थीं। वह अपने निचले शरीर को महसूस नहीं कर सकता। पहले मुझे लगा कि उसकी पीठ में कोई दर्द है। लेकिन ऐसा नहीं है। वह अपने पैरों को महसूस नहीं कर पा रहा। उसकी टांगों में जान नहीं है। यह बहुत गंभीर है। मेरा मतलब है, मैं वास्तव में होगन के लिए महसूस करता हूं। उसने अपने दिल और आत्मा को व्यापार में लगा दिया और यह उसे खा गया।
 

Content Writer

Jasmeet