फेयरवेल मैच: आगे-आगे गंभीर का फैन, पीछे-पीछे डंडा लेकर दौड़ा गार्ड...उसके बाद जो हुआ...

punjabkesari.in Sunday, Dec 09, 2018 - 02:43 PM (IST)

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे दिल्ली और आंध्र प्रदेश के बीच रणजी मुकाबले में जहां गौतम गंभीर ने शानदार शतक जड़कर अपने करियर के आखिरी मैच को यादगार बना दिया, तो वहीं अन्य खिलाड़ियों ने भी उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया। मैच के दौरान गौतम गंभीर को लेकर उनके फैन्स की दीवानगी भी देखने को मिली। जहां उनके कई फैन्स भावुक हुए और उनके हाथ से केट कटवाया तो वहीं दूसरी ओर उनका एक फैन सिक्योरिटी की परवाह किए बिना स्टेडियम में घुस गया और गंभीर के पांव छूते हुए उनके साथ सेल्फी ली, लेकिन इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड भी उनके पीछे डंडा लेकर दौड़ा और उसके बाद जो हुआ वो जानने लायक है। चलिए, हम आपको बताते हैं।

गंभीर के साथ सेल्फी लेने आए फैन के पीछे डंडा लेकर आया गार्ड

गौतम गंभीर की बल्लेबाजी के समय उनके फैन्स की दीवानगी मैच के दौरान देखने को मिली। शतक बनाने के बाद गंभीर जब नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े थे, तब उनका एक फैन अचानक सिक्योरिटी की परवाह किए बिना स्टेडियम में घुसते हुए पिच तक पहुंच गया। इस दौरान उसने गंभीर के पांव छुए और उनके साथ सेल्फी भी ली।

ये सब होता देख एक सिक्योरिटी गार्ड भी एकाएक फैन के पीछे-पीछे डंडा लेकर दौड़ पड़ा और ऐसा लगा मानो अब तो फैन की खैर नहीं। वहीं सिक्योरिटी गार्ड ने पहले तो फैन को डंडा दिखाकर उसे रोका और बाद में उसे पकड़कर मैदान से बाहर कर दिया।

गंभीर के फेयरवेल मैच के दौरान भावुक हुए फैन्स

फैन्स ने गौतम गंभीर से कटवाया केट, दी शुभकामनाएं

Atul Verma