फैन ने पूछा ''आपको SRH से बाहर करने का विचार किसका था'', डेविड वार्नर ने दिया यह जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Jun 30, 2021 - 05:52 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 को कोरोना के कारण मई की शुरूआत में रद्द कर दिया गया था लेकिन इस दौरान सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था। टीम ने 7 में से केवल एक मैच जीता जिसमें से 6 मैचों की कप्तानी डेविड वार्नर ने की थी। टीम को जीत ना दिला पाने के कारण वार्नर को कप्तानी से भी हाथ धोना पड़ा था और टीम की कमान केन विलियमसन के हाथों में है। हाल ही में जब एक फैन ने वार्नर ने कप्तानी से हटाए जाने के बारे में सवाल किया तो उन्होंने जवाब दिया है। 

सनराइजर्स फैंस यह जानने के लिए उत्सुक है कि पूर्व कप्तान को नेतृत्व से क्यों हटाया गया। एक प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर यही सवाल पूछा था। फैन ने वार्नर से पूछा, आपको छोड़ने का विचार किसका था? वार्नर ने इसका जवाब देते हुए नाम का खुलासा तो नहीं किया लेकिन हंसने वाली इमोजी शेयर की है। 

PunjabKesari

सनराइजर्स आईपीएल की लगातार प्रदर्शन करने वाली टीमों में से एक रही है जिसने 2016 से हर साल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है। लेकिन 2021 में चीजें काफी बदल गईं। वार्नर को कप्तानी से हटाने के साथ ही उन्हें टूर्नामेंट स्थगित होने से पहले अंतिम मैच में प्लेइंग इलेवन में भी नहीं रखा गया था। वार्नर ने भी टूर्नामेंट में औसत दर्जे का प्रदर्शन किया और टीम के चयन ने मैदान पर प्रदर्शन के बजाय भारी सुर्खियां बटोरीं। 

फिलहाल आईपीएल का दूसरा चरण अगस्त में दुबई में शुरू होगा जिसके लिए बीसीसीआई और अमीरात क्रिकेट बोर्ड के बीच बात हो चुकी है। जहां तक सनराइजर्स की बात है तो इस बार उनका प्लेऑफ में पहुंचना काफी मुश्किल हैं क्योंकि ऐसा करने के लिए उन्हें आगले सभी मैचों में जीत दर्ज करनी होगी। फिलहाल सनराइझर्स एक जीत के साथ दो अंक लेकर अंतिम स्थान पर है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News