विराट कोहली को फैन ने दिया खास तोहफा, पुराने मोबाइल फोन्स से बनाया पोट्रेट (Video)

punjabkesari.in Sunday, Jan 05, 2020 - 04:47 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लाखों फैंस हैं। इन्ही में से एक फैन ने कहोली को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के फर्स्ट मैच से पहले एक अनोका तोहफा दिया है। कोहली के इस फैन का नाम राहुल है और उसने कोहली को चित्र गिफ्ट किया है। इसकी खासियत ये है कि इस पुराने मोबाइल फोन्स और तारों से बनाया गया है। 

विराट कोहली के फैन ने बनाया उनका चित्र 

PunjabKesari, virat kohli photo, virat kohli fans

अपने फैन द्वारा की गई ऐसी चित्रकारी को देख कोहली बेहद काफी खुश हुए और उन्होंने इस चित्र पर अपने साइन भी किए। वहीं राहुल भी कोहली से मिलने के बाद काफी खुश थे और उन्होंने कहा कि वह पहली बार विराट कोहली को इतने करीब से देख रहे हैं। राहुल ने बताया कि इस पोस्टर को बनाने में उसे तीन दिन का समय लगा है। 

विराट कोहली फैन के साथ वीडियो 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इस मौके को अपने कैमरे में कैप्चर कर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बीसीसीआई ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, विराट कोहली का पोर्टरेट वो भी पुराने मोबाइल फोन से बना हुआ। एक फैन अपने चहेते खिलाड़ी के लिए क्या-क्या कर सकता है। 

विराट कोहली क्रिकेट करियर 

गौर हो कि विराट कोहली 84 टेस्ट की 141 पारियों में 27 शतक, 22 अर्धशतक और 7 दोहरे शतकों की बदौलत 7202 रन बना चुके हैं। वनडे में 242 मैचों में उनके नाम 11609 रन हैं इस दौरान कोहली ने 43 शतक और 55 अर्धशतक भी ठोके। वहीं टी20 अंतर्राष्ट्रीय में कोहली ने अब तक 75 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 24 अर्धशतक की मदद से 2633 रन बनाए हैं और वह ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बरारबी पर हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News