फैन पेड़ पर चढ़कर देख रहा था क्रिकेट मैच, लगी प्यास तो ऐसे खरीदी पानी की बोतल (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 05:14 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: पिछले दिनों इंटरनेट पर नेपाल और यूएई के बीच एक क्रिकेट मैच की तस्वीरें काफी वायरल हुईं, जिसमें देखा गया कि लोगों के बीच क्रिकेट के लिए कितनी दीवानगी है। इस मैच को देखने के लिए इतने प्रशंसक पहुंच गए कि स्टेडियम फुल हो जाने के बाद लोग स्टेडियम के बाहर पेड़ों पर चढ़कर मैच का लुत्फ उठाने लगे। वहीं, अब इस मैच का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस पेड़ पर चढ़कर ही अनोखे अंदाज से पानी की बोतल खरीद रहे हैं ताकि अपनी प्यास बुझाई जा सके।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन पेड़ के सबसे ऊपर की शाखा पर बैठा हुआ है, फैन पानी की बोतल खरीदने के लिए पहले अपने नीचे वाले शख्स को पैसे देता है और फिर वह शख्स अपने से नीचे वाले शख्स को पैसा देता है और पैसे बोतल बेचने वाले के पास पहुंचते हैं। इसके बाद बोतल बेचने वाला व्यक्ति पेड़ के ऊपर की ओर बोतल फेंकता है, जिसे पेड़ पर बैठा फैन पकड़ लेता है।

 

 

 

 

 


गौरतलब है यह मुकाबला नेपाल के त्रिभुवन यूनिवर्सिटी इंटरनेशनल क्रिकेट ग्राउंड, कीर्तिपुर में खेला गया था। इस मुकाबले को देखने के लिए कितनी संख्या में फैंस पहुंचे थे इसका कुछ पता नहीं लग पाया है,लेकिन तस्वीरों और वीडियो को देखकर कई फैंस कह रहे हैं कि अगर फैंस की गिनती की जाती तो यह एक रिकॉर्ड बन सकता था।

 

Content Editor

Ramandeep Singh