फैंस ने पूछा कब खेल रहे हो बड़ी पारी, मैक्सवेल ने दिया यह मजेदार जवाब

punjabkesari.in Thursday, Oct 29, 2020 - 09:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने आईपीएल में खराब शुरूआत के बाद लगातार पांच मैच जीतकर वापस लय में आ गई है। लेकिन टीम के स्टार खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल इस सीज़न में कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाए है। उन्हें अपनी खराब बल्लेबाजी के कारण कई बार ट्रोल भी होना पड़ा है। इसी बीच एक फैन ने मैक्सवेल से पूछ लिया कि आप बड़ी पारी कब खेल रहें हो। इसका जवाब मैक्सवेल ने बड़े ही मजेदार अंदाज में दिया।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर अपने फैन का जवाब देते हुए मैक्सवेल ने लिखा कि हम जीत का फॉर्मूला क्यों बदले? मैक्सवेल का कहने का भाव यह कि जब तक उनका बल्ला नहीं रन बना रहा उनकी टीम किंग्स इलेवन पंजाब टीम मैच जीत रही है और टीम के जीतने के पीछे का कारण यही है। 

PunjabKesari

गौर हो कि इस सीज़न में मैक्सवेल का बल्ला पूरी तरह से शांत रहा है। वह एक बड़ी पारी खेलने के लिए तरसते नज़र आए। मैच के दौरान वह बल्लेबाजी में काफी संघर्ष करते भी दिखे हैं। उन्होंने इस आईपीएल सीज़न में अपनी पिछली 10 पारियों में 1, 5, 13 *, 11, 11 *, 7, 10 *, 0, 32 और 12 का रन बनाए हैं जिसमें उनका सर्वाधिक रन 32 रहा है। 

PunjabKesari

भले ही मैक्सवेल का बल्ला पूरे आईपीएल सीज़न के दौरान नहीं चला है। लेकिन पंजाब की मैनजमेंट टीम ने ऊन पर पूरा भरोसा जताया है। य़ही कारण है कि इतनी खराब फॉर्म में होने के बाद भी पंजाब की टीम ने उन्हें बाहर नहीं बैठाया है और उन्हें लगातार मौके दे रही है। पंजाब इस समय अंक तालिका में 12 अंको के साथ चौथे स्थान पर है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News