फैंस ने सोशल मीडिया पर की पोलार्ड की आलोचना, शमी के गेंद फेंकने से पहले ही निकल गए थे बाहर

4/23/2021 10:58:36 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : हाल ही में पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी। जिसमें बल्लेबाज क्रीज के बाहर खड़ा था और गेंदबाज का पैर गेंद फेंकते हुए थोड़ा बाहर था जिस पर अंपायर ने नो बॉल दे दी। इसको लेकर वेंकटेश प्रसाद ने सोशल मीडिया पर सवाल उठाया था कि बल्लेबाज अगर क्रीज का फायदा उठा सकता है तो गेंदबाज को थोड़ा सा पैर बाहर निकलने पर सजा क्यों दी जाती है।

एक बार फिर मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के मैच में एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में मुंबई के बल्लेबाज किरोन पोलार्ड पंजाब के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के गेंद फेंकने से पहले ही क्रीज के बाहर दिखाई दे रहें हैं। अब इस फोटो पर सोशल मीडिया पर फैंस ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं कि बल्लेबाज इसका फायदा क्यों उठा रहें हैं और गेंदबाजों को मांकडिंग करने पर रोक है। फैंस ने दी यह प्रतिक्रिया - 

इस पर कमेंटेटर ने कहा कि अगर एक बल्लेबाज गेंदबाज के गेंद फेंकने से पहले क्रीज से बाहर एक या दो रन चुराने के लिए क्रीज से बाहर निकल रहा है तो उसे खेल की भावना के लिए शिकायत नहीं करनी चाहिए, जब वह नॉन स्ट्राईकर छोर पर रन आउट हो जाए। उन्होंने कहा कि गेंदबाजों को मांकडिंग करने का अधिकार होना चाहिए जो ऐसे रन चुराने की कोशिश करते हैं। 


Content Writer

Raj chaurasiya

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static