जय शाह और किरण रिजिजू के बायो बबल तोड़ने पर भड़के फैंस, पूछा- कहां गया प्रोटोकॉल

punjabkesari.in Thursday, Feb 25, 2021 - 07:34 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच अहमदाबाद में बने नए स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच के पहले दिन देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इस स्टेडियम का उद्घाटन किया। इस दौरान भारत के गृह मंत्री अमित शाह, खेल मंत्री किरन रिजिजू मौजूद रहे। इस स्टेडियम का नाम देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर रखा गया है। लेकिन उद्घाटन समारोह के दौरान खेल मंत्री और बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बायो बबल नियम की उल्लंघना की और लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

PunjabKesari

दरअसल भारतीय खेल मंत्री किरन रिजिजू ने अपने ट्विटर पर नरेंद्र मोदी स्टेडियम की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बीसीसीआई के सचिव जय शाह के साथ स्टेडियम का जायजा ले रहें हैं। उन्होंने यह तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि बेहद ही गर्व का पल। माननीय राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शिता के कारण ही यह संभव हो पाया है। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने मुझे विश्व स्तीय सुविधाओं के बारें में बताया।

इन तस्वीरों में खेल मंत्री किरन रिजिजू और जय शाह स्टेडियम के अंदर टीमों के ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों के समान को हाथ लगाया और कोरोना नियमों की उल्लंघना की। इसे लेकर सोशल मीडिया पर फैंस ने खेल मंत्री और जय शाह की काफी आलोचना की। फैंस ने सोशल मीडिया पर सवाल पूछते हुए कहा कि कहां गया प्रोटोकॉल ? देखें फैंस की प्रतिक्रिया -


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News