फुटबॉल वेग वांडा नारा की मिरर सेल्फी के दीवाने हुए फैंस

punjabkesari.in Sunday, Feb 27, 2022 - 06:50 PM (IST)

खेल डैस्क : पेरिस-सेंट जर्मेन स्ट्राइकर मौरो इकार्डी की पत्नी वांडा नारा ने इंस्टाग्राम पर मिरर सेल्फी डालकर अपने प्रशंसकों को चौका दिया है। 35 वर्षीय सनसनी इस तस्वीर में सिर्फ स्पोट्र्स ब्रा और अंडरगार्मेंटस पहने दिख रही हैं। नारा अलमारी के शीशे के पास खड़ी है जिसमें उनके कामुक हावभाव प्रशंसकों को खुश करने के लिए काफी दिख रहे हैं। नारा ने तस्वीर पर कैप्शन दिया है-गुडनाइट।

View this post on Instagram

A post shared by Wanda nara (@wanda_nara)

 

वांडा के इंस्टाग्राम पर 11.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं जोकि उनकी फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक वांडा की इस तस्वीर को एक दिन में ही साढ़े 7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स मिल गए थे। 

वांडा की तस्वीर देखकर एक फैंस ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- शायद इसीलिए इकार्डी गोल नहीं करता। वहीं, दूसरे ने लिखा- मैं सिर्फ इकार्डी बनना चाहता हूं। बता दें कि इकार्डी और नारा 2013 में एक साथ आ गए थे। नारा इससे पहले अर्जेंटीना के फुटबॉल खिलाड़ी मैक्सी लोपेज के साथ विवाहित थी। दोनों के बच्चे भी थे। लेकिन बाद में इकार्डी और वांडा डेट करने लगे।

इकार्डी ने अपने बायोग्राफी में खुलासा किया था कि नारा ने पहली बार उससे तब संपर्क किया था जब वह लोपेज से विवाहित थी। वह जब फुटबॉल पिच पर होते थे तो लोपेज उनसे हाथ नहीं मिलाते थे।

देखें वांडा नारा की फोटोज-

 

 

Content Writer

Jasmeet