मोईन अली को ISIS में भर्ती होने वाले ट्वीट पर फैंस ने तस्लीमा नसरीन की लगाई क्लास

4/6/2021 8:52:43 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश की महिला लेखिका तस्लीमा नसरीन ने इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी मोईन अली पर विवादित ट्वीट किया। तस्लीमा ने मोईन अली को लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि अगर वह क्रिकेट के साथ जुड़े नहीं रह सकते तो उन्हें सीरिया जाकर आईएसआईएस में भर्ती हो जाना चाहिए। इस मुद्दे पर सोशल मीडिया पर फैंस ने तस्लीमा नसरीन की खूब आलोचना की। फैंस ने तस्लीमा के मोईन अली पर किए गए ट्वीट को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी। 

तस्लीमा नसरीन अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं। तस्लीमा ने मुस्लिम समुदाय पर लेख लिखे हैं जिनका विरोध हो चुका है और उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है। इसलिए तस्लीमा ने बांग्लादेश को छोड़ कर स्वीडन की नागरिकता ले ली है। वहीं अगर मोईन अली की बात करें तो उन्होंने चेन्नई की टीम को शराब का लोगो हटाने के लिए कहा था क्योंकि वह ना ही शराब पीते हैं और ना ही इसे बढ़ावा देते हैं। देखें लोगों की प्रतिक्रियाएं- 

मोईन अली साल 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिए खेल चुके हैं। लेकिन आरसीबी की टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया था। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने मोईन अली को ऑक्शन में 7 करोड़ रूपए देकर टीम में शामिल किया। मोईन अली बल्ले और गेंद दोनों से ही प्रभावित करने में सक्षम हैं।


Content Writer

Raj chaurasiya

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static