एबी डिविलियर्स के संन्यास से फैंस हुए निराश, ट्विटर पर दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

punjabkesari.in Friday, Nov 19, 2021 - 05:25 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दक्षिण अफ्रीका के महान खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है। उनके संन्यास के इस फैसले से सिर्फ दक्षिण अफ्रीका के लोग ही नहीं बल्कि भारतीय फैंस भी उनके इस फैसले से दुखी हैं। क्योंकि आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए डिविलियर्स ने लोगों को खूब मनोरंजन किया। डिविलियर्स के संन्यास पर सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है। 

ट्विटर पर एबी डिविलियर्स के फैंस उनके इस फैसले को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि क्रिकेट के अब तक महान खिलाड़ी। हम आपको बहुत मिस करेंगे। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि डिविलियर्स के संन्यास लेने से एक दौर खत्म हो गया है। जानें फैंस ने डिविलियर्स के संन्यास पर क्या-क्या प्रतिक्रियाएं दी - 

डिविलियर्स ने दक्षिण अफ्रीका के लिए सीमित ओवरों के प्रारूप में आखिरी मैच 16 फरवरी 2018 को भारत के खिलाफ खेला था। तेज तर्रार बल्लेबाज फ्रैंचाइजी क्रिकेट खेल रहा है और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) में एक प्रमुख सदस्य था और उसने 184 आईपीएल मैच खेले। डिविलियर्स ने दक्षिण अफ्रीका के लिए 114 टेस्ट, 228 वनडे और 78 टी20 मैच खेले। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज ने दुनिया भर में विभिन्न टीमों के लिए 340 टी 20 मैचों में भाग लिया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News