ऋषभ पंत को गले लगाने का दावा करने वाला प्रशंसक मुकरा, कहा- ऐसा कुछ नहीं हुआ

punjabkesari.in Saturday, Jan 02, 2021 - 03:26 PM (IST)

मेलबर्न : भारत के उप-कप्तान रोहित शर्मा, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत, शुभमन गिल और नवदीप सैनी ने शुक्रवार को एक रेस्तरां का आकस्मिक दौरा किया जिसके बाद विवाद उठा कि टीम इंडिया के प्लेयरों ने संभावित जैव-बुलबुले का उल्लंघन किया है। लेकिन अब टीम इंडिया के एक सूत्र ने बताया है कि खिलाडिय़ों ने सभी प्रोटोकॉल का पालन किया था। चिंता का कोई कारण नहीं है। मामले की जांच की जरूरत नहीं है।

सूत्र ने कहा- कुछ लड़के खाने के लिए रेस्तरां में गए थे। उन्होंने सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन किया। उनके तापमान की जांच हुई। मेज पर बैठने से पहले उचित सफाई की गई। इससे बाहर कोई मुद्दा बनाने की आवश्यकता नहीं है। जहां तक एक प्रशंसक द्वारा पंत से गले मिलने का सवाल है तो प्रशंसक ने खुद ही स्वीकार किया है कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई टीम वर्तमान में मेलबर्न में है क्योंकि वे श्रृंखला के तीसरे टेस्ट के लिए यहां तैयार हैं। इससे पहले, ट्वीटस की एक श्रृंखला में एक प्रशंसक ने दावा किया कि उसने रेस्तरां में भारतीय खिलाडिय़ों के बिल का भुगतान किया था। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अतिरिक्त भोजन का आदेश दिया ताकि वह खिलाडिय़ों को रेस्तरां में खाना खाते हुए देख सकें। उन्होंने दावा किया कि उन्होंने पंत को गले भी लगाया था। लेकिन शनिवार को प्रशंसक ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा- पंत ने मुझे कभी गले नहीं लगाया था। यह सब उत्साह में कहा गया था। हमने पूरी दूरी बनाई हुई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News