फरहान बेहार्डियेन ने भारत के दक्षिण अफ्रीका के दौरे को लेकर कही यह बात

punjabkesari.in Saturday, Nov 27, 2021 - 01:42 PM (IST)

जोहानिसबर्ग : दक्षिण अफ्रीका के पूर्व हरफनमौला फरहान बेहार्डियेन को उम्मीद है कि नए कोरोना वायरस वैरिएंट के कारण भारतीय टीम का अगले महीने का दौरा रद्द नहीं होगा क्योंकि उनके देश के युवा क्रिकेटरों को इस श्रृंखला की बहुत जरूरत है। भारतीय टीम को जोहानिसबर्ग, सेंचुरियन, पार्ल और केपटाउन में तीन टेस्ट, तीन वनडे और चार टी20 मैच खेलने हैं। नए कोरोना वैरिएंट के चलते दौरा खटाई में पड़ता दिख रहा है। बीसीसीआई का कहना है कि श्रृंखला पर कोई भी फैसला सरकार की सलाह के आधार पर लिया जाएगा । 

बेहार्डियेन ने ट्वीट किया कि उम्मीद है कि दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट खेलने वाला देश अगले महीने हमारे देश का दौरा करेगा। दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों की अगली पीढ़ी को इसकी सख्त जरूरत है। समझा जाता है कि बीसीसीआई अगले कुछ दिन में इस बारे में क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका से बात करेगा।

कोरोना के नए वैरिएंट बी .1.1.529 से दुनिया भर में दहशत है। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इसे ओमिक्रोन नाम दिया है। नए वैरिएंट का असर यहां खेलों पर पड़ता दिख रहा है। नीदरलैंड ने सेंचुरियन में वनडे श्रृंखला छोड़ दी है। वहीं यहां होने वाले एफआईएच जूनियर हॉकी विश्व कप पर भी फिलहाल रोक लगा दी गई है। यह टूर्नामेंट पांच से 16 दिसंबर तक होना है। 

Content Writer

Raj chaurasiya