तेज गेंदबाज डेल स्टेन पहुंचे भारत, आईपीएल में हैदराबाद के लिए यह भूमिका निभाएंगे

punjabkesari.in Thursday, Mar 17, 2022 - 08:18 PM (IST)

मुंबई : दक्षिण अफ्रीका के महान तेज गेंदबाज डेल स्टेन 26 मार्च से यहां शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच के तौर पर अपनी नई पारी शुरू करने के लिए गुरूवार को भारत पहुंच गए। पिछले साल अगस्त में संन्यास लेने वाले 38 वर्षीय स्टेन सनराइजर्स हैदराबाद के कोचिंग स्टाफ से जुड़ेंगे जिसमें मुख्य कोच टॉम मूडी, बल्लेबाजी कोच ब्रायन लारा और स्पिन गेंदबाजी कोच मुथैया मुरलीधरन शामिल हैं। स्टेन ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिये 95 मैचों में 97 विकेट लिए हैं।

उन्होंने कहा कि हां, वापसी के बाद काफी खुश हूं। मैं कुछ समय से भारत में रहा हूं इसलिये वापसी करके काफी रोमांचित हूं। हवाई अड्डे से ड्राइव करते हुए इतनी सारी यादें ताजा हो गई। मैं यहां पहले भी आ चुका हूं, दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ या आईपीएल टीमों के साथ इसलिए मैं काफी रोमांचित हूं। 

 
स्टेन ने आगे कहा कि मेरे लिए एक नई भूमिका, कोचिंग की भूमिका जिसके बारे में मैं सचमुच काफी रोमांचित हूं। खिलाड़ियों को देखने की यह पूरी तरह से नई भूमिका है जो शानदार है। मैं मैदान में उतरने के लिये तैयार हूं। स्टेन ने 2019 में टेस्ट क्रिकेट से अलविदा कह दिया था और अगस्त में अंतरराष्ट्रीय करियर खत्म करने के बाद टी20 विश्व कप में कमेंटरी भी की।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News