देश में कोरोना का डर: CSK ने स्थगित किया अपना प्रैक्टिस सेशन, खिलाड़ियों को भेजा घर

punjabkesari.in Sunday, Mar 15, 2020 - 09:47 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: कोरोना वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया में बढ़ता ही जा रहा है। वही भारत की बात करें तो इस वायरस की चपेट में आने वाले लोगों की संख्या 97 तक पहुंच चुकी है। जिसके बाद भारत ने सभी खेलों पर रोक लगा दी हई है। वही बेशुमार दौलत से भरपूर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सत्र का उद्घाटन मुकाबला 29 मार्च की बजाए 15 अप्रैल को होगा। ऐसे में चैन्नई सुपर किंग्स ने कोरोना को दिखते हुए अपना प्रैक्टिस सेशन को टालके खिलाड़ियों के घर भेज दिया है। 

PunjabKesari
दरअसल, सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के अगुवाई में टीम के 19 मार्च तक अभ्यास सेशन में भाग लेना था। लेकिन इसे पहले ही स्थगित कर दिया गया।तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन से सचिव आरएस रामास्वामी ने बताया कि एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के चल रहे प्रैक्टिस सेशन को 14 मार्च से कोरोना वायरस के बढ़ रहे खतरे की ताजा स्थिति को देखते हुए रद्द करने का फैसला लिया गया है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि इससे पहले भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच लखनऊ और कोलकाता में होने वाले आखिरी दो एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच कोरोना वायरस के कहर के कारण शुक्रवार को रद्द किया गया था। इस वैश्विक महामारी के कारण विश्व भर में अभी तक कई खेल प्रतियोगिताएं रद्द कर दी गई हैं। हालांकि  टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कोरोना वायरस से बचने के लिए सोशल मीडिया पर फैंस को खास संदेश भी दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News