Federer Retired : रोजर फेडरर की रिटायरमैंट पर नडाल की हुईं आंखें नम, कोहली ने फोटो शेयर कर लिखी भावुक बातें

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 04:10 PM (IST)

खेल डैस्क : स्टार टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर ने आखिरकार लंदन में अपने करियर का आखिरी मैच खेला। लेवर कप में वह राफेल नडाल के साथ खेले। उक्त मैच में फेडरर-नडाल को 4-6, 7-6 (2), 11-9 से हार मिली। हार के बाद फेडरर को भावुक विदाई दी गई। यहां तक कि फेडरर के साथी और उनके प्रतिद्वंद्वी रहे राफेल नडाल की आंखों में भी आंसू देखे गए। दोनों की उक्त फोटो को भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर शेयर कर भावुक मैसेज लिखा है- 

 

 

किसने सोचा था कि प्रतिद्वंद्वी एक-दूसरे के प्रति ऐसा महसूस कर सकते हैं। यही खेल की खूबसूरती है। यह मेरे लिए अब तक की सबसे खूबसूरत खेल की तस्वीर है। जब आपके साथी आपके लिए रोते हैं, तो आप जानते हैं कि आप अपनी ईश्वर प्रदत्त प्रतिभा के साथ क्या कर पाए हैं। इन 2 के लिए सम्मान के अलावा कुछ नहीं।

 

बता दें कि रोजर फेडरर पुरुष सिंगल्स में ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने के मामले में तीसरे नंबर पर हैं। फेडरर ने 24 साल के टेनिस करियर में 20 ग्रैंड स्लैम खिताब जीते हैं। सबसे ज्यादा पुरुष सिंगल्स ग्रैंड स्लैम जीतने के मामले में स्पैनिश खिलाड़ी 22 खिताब जीतकर पहले नंबर पर हैं तो वहीं सर्बिया के नोवाक जोकोविच 21 खिताब जीतकर दूसरे नंबर पर हैं।

Content Writer

Jasmeet