BBL में खेल रहे मंगेतर को बोली महिला एंकर, अच्छा प्रदर्शन न किया तो घर न आना

punjabkesari.in Friday, Jan 10, 2020 - 06:43 PM (IST)

नई दिल्ली : महिला एंकर इरिन हॉलैंड एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। बीते दिनों लिविंगस्टोन पर किए कमैंट को लेकर चर्चा में रही एरिन ने अब अपने मंगेतर बेन कटिंग पर भी कटाक्ष किया है। हुआ यूं कि एरिन के मंगेतर बेन कटिंंग बीबीएल में ब्रिसबेन हीट की ओर से खेलते हैं। उन्होंने बीते दिनों 20 गेंदों में 43 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई दी। मैच खत्म होने के बाद जब इरिन ने कटिंग से औपचारिक बात की तो उन्होंने अपनी योजनाओं के बारे में बताया। बात खत्म होते ही इरिन बोली। आराम करो और पर्थ में अच्छा खेला। नहीं तो घर पर मत आना। इरिन के इस कमैंट पर कटिंग भी मुस्कराते हुए वहां से निकल गए।

बता दें कि इरिन 2013 में मिस ऑस्ट्रेलिया भी रह चुकी हैं। वह मॉडल और एंकर होने के अलावा एक बेहतरीन सिंगर और डांसर भी हैं। उनका कहना है कि उन्हें बचपन से ही क्रिकेट में काफी दिलचस्पी रही।

Ben cutting and erin holland married soon


क्रिकेट उनका फेवरेट गेम है। वहीं बेन के साथ अपने रिश्तों पर इरिन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह एक-दूसरे के साथ समय बिताना काफी पसंद करते हैं। यही कारण वह इतने लंबे समय से साथ हैं।

Erin Holland asked funny questions to Liam Livingstone in interviews

Ben cutting and erin holland married soon

इरिन अभी बीते दिनों ही चर्चा में आई थी जब उन्होंने क्रिकेटर लियाम लिविंगस्टोन से एक शरारत बड़ा सवाल बड़े ही रोचक अंदाज में पूछ लिया था। दरअसल, लिविंगस्टोन के मैच के दौरान गुप्तांग पर गेंद लग गई थी। मैच के बाद इंटरव्यू में इरिन ने उनसे पूछा कि आपका ताज अब कैसा महसूस कर रहा है। इरिन की इस बात को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News