BBL में खेल रहे मंगेतर को बोली महिला एंकर, अच्छा प्रदर्शन न किया तो घर न आना

punjabkesari.in Friday, Jan 10, 2020 - 06:43 PM (IST)

नई दिल्ली : महिला एंकर इरिन हॉलैंड एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। बीते दिनों लिविंगस्टोन पर किए कमैंट को लेकर चर्चा में रही एरिन ने अब अपने मंगेतर बेन कटिंग पर भी कटाक्ष किया है। हुआ यूं कि एरिन के मंगेतर बेन कटिंंग बीबीएल में ब्रिसबेन हीट की ओर से खेलते हैं। उन्होंने बीते दिनों 20 गेंदों में 43 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई दी। मैच खत्म होने के बाद जब इरिन ने कटिंग से औपचारिक बात की तो उन्होंने अपनी योजनाओं के बारे में बताया। बात खत्म होते ही इरिन बोली। आराम करो और पर्थ में अच्छा खेला। नहीं तो घर पर मत आना। इरिन के इस कमैंट पर कटिंग भी मुस्कराते हुए वहां से निकल गए।

बता दें कि इरिन 2013 में मिस ऑस्ट्रेलिया भी रह चुकी हैं। वह मॉडल और एंकर होने के अलावा एक बेहतरीन सिंगर और डांसर भी हैं। उनका कहना है कि उन्हें बचपन से ही क्रिकेट में काफी दिलचस्पी रही।


क्रिकेट उनका फेवरेट गेम है। वहीं बेन के साथ अपने रिश्तों पर इरिन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह एक-दूसरे के साथ समय बिताना काफी पसंद करते हैं। यही कारण वह इतने लंबे समय से साथ हैं।

इरिन अभी बीते दिनों ही चर्चा में आई थी जब उन्होंने क्रिकेटर लियाम लिविंगस्टोन से एक शरारत बड़ा सवाल बड़े ही रोचक अंदाज में पूछ लिया था। दरअसल, लिविंगस्टोन के मैच के दौरान गुप्तांग पर गेंद लग गई थी। मैच के बाद इंटरव्यू में इरिन ने उनसे पूछा कि आपका ताज अब कैसा महसूस कर रहा है। इरिन की इस बात को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था।

Jasmeet