फील्ड हॉकी से रिटायरमैंट के बाद भी चर्चा में पेजे सेलेन्सकी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 10, 2018 - 10:03 PM (IST)

जालन्धर : यूएस की तरफ से 125 मैच खेल चुकी पेजे सेलेन्सकी रिटायरमैंट के बाद भी इन दिनों चर्चा में चल रही है। 28 साल की पेजे ने पिछले साल संन्यास ले लिया था। लेकिन इसके बाद भी ग्लैमर वल्र्ड में वह छाई हुई हैैं। बीते दिनों अपनी दोस्त की शादी में गई पेजे की कुछ तस्वीरें सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुई थी। लोगों ने कमेंट कर लिखा था कि आप फील्ड हॉकी की सबसे सुंदर प्लेयर्स में से एक हो।


वह अभी अपने दोस्त जॉन को डेट कर रही है। इसकी खबर उन्होंने अपने ऑफिशियिल इंस्टाग्राम पर डाली थी। पेजे ने पोस्ट में लिखा था कि फाइनली, हम डेट कर कर हैं। बता दें कि पेजे ने ईएसपीएन के बॉडी इश्यू के लिए भी न्यूड फोटोशूट करवाया था।

पेजे पहली बार चर्चा में तब आई थी जब उन्होंने पेन अमेरिकन गेम्स में गोल्ड जीता था। 2012 ओलंपिक दौरान पहली ही मैच में गोल कर वह रातों रात सुर्खियों में आ गई थीं। यूनिवर्सिटी ऑफ वर्जिनिया की छात्रा पेजे को उनकी मां ने हॉकी खेलने के लिए लोकल हाई स्कूल में डाला था। पेजे की तब उम्र 10 साल थी।


स्कूल में ही उन्हें हॉकी से ऐसा प्यार हुआ कि वह जल्द ही स्कूल की हॉकी टीम में शामिल हो गई। इसके बाद यूनिवर्सिटी ऑफ वर्जिनिया की ओर से खेलते हुए उन्होंने खूब नाम कमाया। 2009 में उन्हें यूएस टीम में खेलने का पहला मौका मिला। 




Punjab Kesari