मिचेल जॉनसन ने युसूफ पठान को दिया धक्का,दोनों में तीखी झड़प (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Oct 03, 2022 - 06:24 PM (IST)

नई दिल्ली: लीजेंड्स क्रिकेट लीग में युसूफ पठान और मिचेल जॉनसन के बीच चलते मैच दौरान झड़प हो गई। लीग के क्वालिफायर मैच में भिलवाड़ा किंग्स और इंडिया कैपिटल्स के दरिमयान मैच खेला जा रहा था। इसी  मैच के दौरान ऑस्ट्रेलीयाई पूर्व गैंदबाज मिचेल जॉनसन और पूर्व भारतीय ऑल-राउंडर युसूफ पठान आपस में भीड़ पड़े। यह घटना तब सामने आई जब भीलवाड़ा किंग्स की पारी के 19वें ओवर की समाप्ति हुई। युसूफ ने पहली तीन गेंदों पर जॉनसन को छक्का, चौका और फिर छक्का मारा। गेंदबाजी में पिटाई होते देख जॉनसन थोड़ा परेशान हो गए और जब मिचेल ने आखिरी गेंद पर यूसुफ की विकेट ली तो इसके बाद दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। जब मामला काफी गरम हो गया तब अंपायर्स और अन्य प्लेयर्स को बीच में आकर बचाव करना पड़ा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

 

गैंदबाजी के दौरान मिचेल जॉनसन ने यूसुफ को मौखिक रूप कुछ गलत बोला था । यूसुफ पठान शांत दिख रहे थे लेकिन जॉनसन की बात सुनकर वो भड़क गए। पठान और जॉनसन के बीच पहले तीखी नोकझोंक हुई और  बाद में वे आपस में टकरा गए। गरमा-गरमी में जॉनसन ने पठान को धक्का दे दिया जिसके बाद अंपायरों को बीच बचाव के लिए आना पड़ा और दोनों को एक दूसरे से दूर ले गए।

लीजेंड्स क्रिकेट लीग के अधिकारी इस घटना से काफी नाराज़ हैं और यह अनुमान लगाया जा रहा है कि मिचेल जॉनसन पर एक मैच का प्रतिबंध लगाया जा सकता है। इस मैच में गौतम गंभीर की अगुवाई वाली इंडिया कैपिटल्स ने इस मैच में 4 विकेट से जीत हासिल कर ली । भिलवाड़ा किंग्स ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 227 रनों का लक्षय  दिया और चेज करते हुए इंडिया कैपिटल्स ने लक्ष्य को हासिल कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News