FIFA 2022 : आईनॉक्स करेगा LIVE स्क्रीनिंग, सिनेमा हॉल में फैंस देख सकेंगे मैच

punjabkesari.in Wednesday, Nov 23, 2022 - 08:16 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय फुटबॉल फैंस को मल्टीप्लेक्स चेन आईनॉक्स लीजर लिमिटेड ने बुधवार बड़ा तोहफा दिया है। उन्होंने ऐलान किया कि वह अपने सिनेमा हॉल में फुटबॉल विश्व कप के सभी मैचों को लाइव दिखाएगा। आईनॉक्स भारत के 15 शहरों में अपने 22 मल्टीप्लेक्स में विश्व कप के मैचों को स्क्रीन पर लाइव दिखाएगा।

यह खबर भारतीय फुटबाॅल प्रशंसकों के लिए बेहद खास है। फुटबाॅल प्रेमी मुंबई, दिल्ली, गुड़गांव (गुरुग्राम), कोलकाता, पुणे, सिलीगुड़ी, सूरत, इंदौर, वडोदरा,  गोवा, भुवनेश्वर, जयपुर, कोलकाता, धनबाद और त्रिशूर शहरों में आईनॉक्स मल्टीप्लेक्स में मैच देख सकते हैं। फीफा विश्व कप कतर में 20 नवंबर को शुरू हुआ है। दो दिसंबर से नॉकआउट मैच शुरू होंगे। फाइनल 18 दिसंबर को होगा। दुनिया की सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय टीमों में से 32 इस प्रतिष्ठित खिताब को जीतने के लिए संघर्ष कर रही हैं।

आईनॉक्स लीजर लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आलोक टंडन ने बयान जारी करते हुए कहा, "हम आईनॉक्स में अपने मेहमानों का फुटबॉल मैच देखने का मजा देने का इंतजार कर रहे हैं। कुछ चीजें हैं जो हमारे देश में लोगों को एक साथ लाती हैं और स्पोर्ट्स उन्हीं से एक है जो सबको जोड़ता है। हम आईनॉक्स में बड़े सिनेमा स्क्रीन पर सबसे बड़े खेल आयोजन फीफा विश्व कप 2022 लाने के लिए बेताब हैं।" आईनॉक्स भारतीय ओलंपिक संघ की आधिकारिक प्रायोजक भी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आईनॉक्स ने इससे पहले आईसीसी के साथ करार करते हुए अक्तूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में पुरुषों के टी20 विश्व कप के आठवें संस्करण में भारत के सभी मैचों को लाइव दिखाया था। भारतीय टीम हालांकि सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से हार गई थी। आईनॉक्स ने सितंबर में यूएई में एशिया कप 2022 में भारत के मैचों की लाइव स्क्रीनिंग भी की थी। 

News Editor

Rahul Singh