''दर्द भी है और पीड़ा भी होगी'', नेमार ने सूजा हुआ टखना दिखाया, जताई वापसी की उम्मीद

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 10:58 AM (IST)

दोहा : नेमार अपने सूजे हुए टखने की एक तस्वीर पोस्ट करने के बावजूद फुटबॉल विश्व कप में वापसी की योजना बना रहे हैं। गुरुवार को सर्बिया पर ब्राजील की 2-0 की जीत के दौरान चोटिल होने के बाद नेमार के दाहिने टखने का इलाज चल रहा है। टीम के डॉक्टरों ने कहा है कि नेमार सोमवार को स्विट्जरलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में नहीं खेल पाएंगे लेकिन उन्होंने इस दिग्गज की वापसी की कोई समय-सीमा नहीं बताई है और ना ही यह बताया है कि वह वापसी कर भी पाएंगे या नहीं। 

नेमार ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि वह अपने करियर के ‘सबसे कठिन क्षणों में से एक' का सामना कर रहे हैं लेकिन वह वापसी की संभावनाओं के बारे में आशावादी लग रहे हैं। उन्होंने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने सूजे हुए टखने की दो तस्वीरें दिखाईं। नेमार ने लिखा, ‘‘हां, मैं चोटिल हूं। दर्द भी है और पीड़ा भी होगी। लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे पास वापसी का मौका होगा क्योंकि मैं अपने देश, अपने साथियों और खुद की मदद करने के लिए हर संभव कोशिश करूंगा।'' नेमार ने कहा कि वह इस विश्व कप का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NJ 🇧🇷 (@neymarjr)

नेमार ने कहा, ‘‘मेरे जीवन में कुछ भी आसान नहीं था या मुझे कुछ भी थाली में परोसकर नहीं दिया गया था। मुझे हमेशा अपने सपनों और अपने उद्देश्यों को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी।'' नेमार को 2014 विश्व कप में भी चोट लगी थी जब कोलंबिया के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में लगी पीठ की चोट ने उन्हें टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था। ब्राजील सेमीफाइनल में जर्मनी से 1-7 से हार गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News

Recommended News