ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने की पुष्टि, टी20 विश्व कप में इस खिलाड़ी के साथ करेंगे ओपनिंग

punjabkesari.in Wednesday, Oct 06, 2021 - 11:28 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच ने पुष्टि की कि वह डेविड वार्नर के साथ आगामी आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप में बल्लेबाजी करेंगे। वार्नर ने सितंबर 2020 से ऑस्ट्रेलिया के लिए कोई टी20 इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है और वह चोट और शेड्यूल के संयोजन के कारण सबसे छोटे प्रारूप में ऑस्ट्रेलिया के पिछले 14 मैचों से चूके हैं। वह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भी रन नहीं बना पाए हैं और फ्रेंचाइजी ने बाएं हाथ के बल्लेबाज को प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया। 

फिंच ने कहा, हां, बिल्कुल। वह (वार्नर) ऑस्ट्रेलिया के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह हैदराबाद के लिए खेलना पसंद करेगा लेकिन मुझे उसकी तैयारी पर संदेह नहीं है। मैं जानता हूं कि वह अभी भी प्रशिक्षण से दूर है। वह अच्छा होगा। फिंच चोटिल होने के बावजूद टी20 विश्व कप में उतरेंगे। वह घुटने की सर्जरी के कारण ऑस्ट्रेलिया के बांग्लादेश दौरे से चूक गए थे। 

अपनी चोट पर अपडेट देते हुए फिंच ने कहा, पिछले कुछ हफ्तों में मेरी रिकवरी वास्तव में अच्छी तरह से आगे बढ़ी है, इसलिए यह अधिक से अधिक संभावना है कि मैं फिट हो जाऊं और टी20 विश्व कप में खेलने के लिए तैयार हो जाऊं। और केवल उस तीव्रता के संदर्भ में जिसे मैं प्रशिक्षित करने में सक्षम हूं। फिंच ने कहा, वास्तव में सब सकारात्मक है। इसलिए, हां  मुझे कोई समस्या नहीं है। 

उन्होंने कहा, क्षेत्ररक्षण, दिशा बदलने और बल्लेबाजी से जुड़ी सभी चीजों के मामले में मेरा शायद सबसे बड़ा सत्र था, इसलिए जितना हो सके उतना चला गया। मैंने कल सर्जन के साथ बैठक की और वह वास्तव में खुश था कि रिकवरी कहां तक है। 

टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम : 

आरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, पैट कमिंस (वीसी), जोश हेजलवुड, जोश इंगलिस, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मिशेल स्वेपसन, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर , एडम जम्पा 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News