खराब फॉर्म के कारण फिंच के परिवार को मिली धमकी, पत्नी एमी ने कहा- मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती

punjabkesari.in Saturday, Feb 27, 2021 - 02:31 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान ऐरॉन फिंच इस समय अपने करियर के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहें हैं। फिंच की हालिया फॉर्म भी अच्छी नहीं रही है। यही कारण है कि उन्हें आईपीएल ऑक्शन में भी किसी टीम ने नहीं खरीदा। न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी20 सीरीज में भी फिंच का बल्ला नहीं चला और अब इसका नुकसान फिंच की पत्नी को झेलना पड़ रहा है। ऐरॉन फिंच की पत्नी को एमी को सोशल मीडिया पर उनके पति के खराब फॉर्म के कारण गालियां दे रहें हैं। 

दरअसल सोशल मीडिया पर एमी फिंच ने एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में एक व्यक्ति ने कमेंट करते हुए लिखा कि अपने पति को कहो कि वह ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी छोड़ दे। उसकी वजह से मुझे बहुत नुकसान हुआ है। लेकिन फिंच की पत्नी एमी ने भी सोशल मीडिया पर इसका जवाब दिया। एमी ने कहा कि मुझे पहले भी इस तरह की धमकियां मिल चुकी हैं। ना ही मैं और ना ही मेरे पति इन चीजों को पसंद करते हैं। PunjabKesariएमी ने आगे लिखा कि यह मेरे लिए एक बुरे सपने की तरह है। मेरे पति रन बनाने के लिए हर प्रयास करते हैं। पहले भी मेरे साथ यह चीजें हो चुकी हैं लेकिन पहली बार मेरे परिवार को निशाना बनाया जा रहा है। इन चीजों को मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती।  अगर आप एक फैन हो तो ऐसे समय में आपको सपोर्ट करनी चाहिए आगर नहीं कर सकत तो अपने आप को फैन मत कहो। 

PunjabKesari

गौर हो कि ऐरॉन फिंच बुरी फॉर्म से गुजर रहें हैं। अगर उनकी पिछली 26 टी20 पारियों की बात करें तो वह बेहद ही खराब 15 की औसत से रन बनाए हैं। इन मैचों में आईपीएल, बिग बैश लीग और इंटरनेशनल मैच शामिल है। अगर फिंच का बल्ला ऐसा ही शांत रहता है तो उन्हें ऑस्ट्रेलियाई की कप्तानी के साथ टीम में जगह भी गंवानी पड़ सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News