फिंच ने दिया बयान, कहा- कोहली का सामना करते समय खिलाड़ियों को संतुलन की जरूरत

punjabkesari.in Monday, Dec 14, 2020 - 02:45 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच का कहना है कि पहले टेस्ट में विराट कोहली का सामना करते हुए मेजबान खिलाड़ियों को ‘सही संतुलन' बनाना होगा क्योंकि ज्यादा उकसाने पर भारतीय कप्तान विरोधी टीम के लिए ‘बेरहम' साबित हो सकते हैं। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट के मैदान पर प्रतिद्वंद्विता जगजाहिर है। 

PunjabKesari

दोनों टीमों के बीच वाकयुद्ध, छींटाकशी और विवाद चलते रहते हैं। पिछली बार 2018-19 में खेली गई श्रृंखला में कोहली और टिम पेन के बीच तीखी बहस देखी गई थी। फिंच ने कहा कि कई बार मौके आयेंगे जब तनाव पैदा होगा। इसमें संतुलन बनाने की जरूरत है। कोहली को उकसाने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऐसा करने पर वह विरोधी टीमों के लिए बेरहम साबित हो सकता है।

फिंच ने कहा कि भारतीय कप्तान अब पहले से काफी शांतचित्त हो गए हैं। कोहली अब वह काफी बदल गया है। मैदान पर काफी शांत रहता है और खेल के प्रवाह को समझता है। इंडियन प्रीमियर लीग में कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेल चुके फिंच ने कहा कि मैं सबसे ज्यादा हैरान इस बात से था कि वह खुद कितनी तैयारी करता है। लेकिन वह अपनी टीम से ज्यादा विरोधी पर फोकस कभी नहीं करता। आईपीएल में भी वह अंतिम एकादश पर पूरा भरोसा रखता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News