श्रीलंका से पहला टी-20 मैच जीतकर बोले धवन- मुझे एक समय ऐसे लगा...

punjabkesari.in Sunday, Jul 25, 2021 - 11:57 PM (IST)

नई दिल्ली : श्रीलंका से पहला टी-20 मैच जीतने के बाद भारतीय कप्तान शिखर धवन ने कहा कि हां, मुझे एक समय लगा कि हम 10-15 रन कम बना पाए हैं। मुझे लगता है कि शुरुआती विकेट गंवाने के बाद हमने काफी अच्छा खेला। उस मौके पर एक या दो चौके लगाने जरूरी थे। हमें पता था कि हम उस स्थिति से आगे निकल जाएंगे। सूर्यकुमार एक महान खिलाड़ी है और हमें उसे बल्लेबाजी करते हुए देखने में मजा आता है। उसने मुझ से दबाव हटा दिया। जिस तरह से वह शॉट खेलता है वह देखने में अद्भुत था। वे अच्छा खेल रहे थे, हमें पता था कि हमारे स्पिनर इस तरह की विकेट पर अच्छा काम करेंगे। 

धवन ने कहा कि भुवी ने अच्छी गेंदबाजी की। जब एक गेंदबाज प्रदर्शन करे तो दूसरा गेंदबाज भी आगे बढ़कर अच्छा करता है। वरुण ने भी अपना पहला मैच खेलते हुए कुछ रन देकर अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने विकेट भी हासिल किया। पृथ्वी अच्छा खेल रहा है और वह और मजबूत होकर वापसी करेगा। उसे (वरुण) चुनना मुश्किल है, मैं उसके लिए बहुत खुश हूं।

बता दें कि शिखर धवन के नेतृत्व में भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज 2-1 से जीती। धवन का वनडे सीरीज के दौरान प्रदर्शन अच्छा रहा। तीसरे वनडे में उन्होंने प्रयोग के तौर पर पांच नए क्रिकेटरों को डैब्यू का मौका दिया था लेकिन भारतीय टीम यह मैच गंवा बैठी थी। फिलहाल धवन टी-20 विश्व कप में अपने स्थान बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News