Pics: यूं तो बाॅडी बिल्डर है, पर देखने में किम कार्दशियन से कम नहीं

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 08:23 PM (IST)

नई दिल्लीः कई ऐसी महिला बाॅडीबिल्डर हैं जो अपनी फिटनेस के साथ-साथ अपनी ब्यूटी के लिए भी काफी चर्चित हैं। इन्हीं में से एक हैं आजरबाइजान देश की ऐसी फिटनेस माॅडल जो अपनी खूबसूरती आैर कमर के लिए मशहूर हैं। यह देखने में किम कार्दशियन से भी कम नहीं हैं। 

जी हां, हम बात कर रहे हैं आजरबाइजान देश की फिटनेस मॉडल बखार नाबीवा की।देखने में बॉर्बी डाल के बॉडी स्ट्रक्चर को भी मात देने वाली बखार के इंस्टाग्राम पर दो मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। यहां तक कि उन्हें फैंस उन्हें एलियन भी कहते हैं। 

छोटी उम्र में ही छरहरे बदन की मालिक बन बैठी बखार अपने डार्क आई लैंस के कारण भी चर्चा में रहती है। आंखों को पूरा ढंकने वाले इन आई लैंस के कारण बखार की लुक ही बदल जाती है। 

आजरबाइजान में जन्मी और अब यूके्रन में रहने वाली बखार बताती है कि स्कूल में सब सहेलियां उसकी स्किनी टांगों का मजाक बनाया करती थी। इसलिए उसने तभी ठान लिया था कि इसे और मजबूत बनाऊंगी। 

बता दें कि बखार अपनी मजबूत टांगों के कारण यूक्रेन में काफी मशहूर हैं। वह कई बड़े ब्रॉन्डस के लिए मॉडलिंग भी कर रही हैं। वहीं उनकी जीरो फिगर भी बड़ी-ब़ड़ी माॅडल्स को मात देती हैं। 





Rahul