एडी हॉल vs थोर मुकाबले को होस्ट करेंगी फिटनेस मॉडल डैनी लेवी

punjabkesari.in Thursday, Mar 17, 2022 - 05:22 PM (IST)

खेल डैस्क : स्टनिंग फिटनेस मॉडल डैनी लेवी जल्द ही एडी हॉल और थोर ब्योर्नसन के बीच इतिहास के सबसे भारी बॉक्सिंग मैच को होस्ट करती नजर आएंगी। लेवी लंदन और लॉस एंजिल्स में पब्लिश होती मसल एंड हेल्थ मैगजीन की प्रधान संपादक हैं। 2019 में फिटनेस मॉडल लेवी तब चर्चा में आई थी जब उन्होंने कहा था कि एयरप्लेयर में मोटे लोगों से अधिक भुगतान लेना चाहिए। बहरहाल हॉल और ब्योर्नसन 19 मार्च को स्क्वायर सर्कल में आमने सामने होंगे।


दोनों में प्रतिद्वंद्विता तब बढ़ गई थी जब ब्योर्नसन ने ब्रिटेन के एंडी हॉल के 500 किग्रा डेडलिफ्ट लगाने के विश्व रिकॉर्ड को तोड़ दिया था। हॉल को पिछले साल 18 सितंबर को फ्लोरिडा में अपने प्रतिद्वंद्वी से भिडऩा था। लेकिन यह लड़ाई स्थगित हो गई थी। टीवी शो गेम ऑफ थ्रोन्स में ग्रेगर क्लेगने के रूप में अभिनय करने वाले ब्योर्नसन अभी बीते दिनों ही हॉल को चौथे राऊंड तक नॉकआऊट करने का दावा कर रहे हैं।


द माउंटेन ने विशेष रूप से सनस्पोर्ट को बताया- मुझे सच में विश्वास है कि मैं उसे तीसरे या चौथे दौर में हरा दूंगा। मेरा एक अपरकट उसे धाराशाही कर सकता है। अगर उसे मुझे हराना है तो उसे लंबा लडऩा पड़ेगा। अगर हम लंबा मैच खेलते हैं तो मुझे उम्मीद है कि मैं अंकों पर जीत हासिल कर लूंगा। ब्योर्नसन ने यह भी खुलासा किया कि एक रीमैच की संभावना भी है।

देखें मॉडल डैनी लेवी की कुछेक फोटेज-

 

 

 

 

Content Writer

Jasmeet