फिटनेस मॉडल का था सपना बार्बी डॉल बनना अब लोग बुला रहे- ZOO Animal

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2019 - 05:34 PM (IST)

जालन्धर : फिटनेस ट्रेनर कोंस्टांटिया डिमोला का कहना है कि बार-बार सर्जरी के कारण भले ही लोग उन्हें ‘मॉन्स्टर’ या ‘जू-एनिमल’ बुलाने लगे हैं लेकिन वह अपने बार्बी डॉल बनने का सपना नहीं छोड़ेगीं।

एक वैबसाइट के साथ बात करते हुए कोंस्टांटिया ने कहा कि जब मैं पांच साल की थी तो खुद को बार्बी डाल की तरह देखती थी। मेरी इच्छा होती थी कि मैं भी उसी की तरह दिखूं। इसके लिए मैं कई सर्जरी करवा चुकी हैं। मैं आगे भी अपना सारा पैसा इस पर लगाना चाहूंगी क्योंकि इसके रिजल्ट से मुझे कोई शिकायत नहीं है। जैसे कुछ महिलाएं हॉलीडे, वैडिंग आदि के लिए पैसे जोड़ती हैं वैसे ही मैं प्लास्टिक सर्जरी के लिए जोड़ती हूं।

मुझे पता है कि मैं जिस तरह की दिखती हूं उसे हर कोई पसंद नहीं करेगा। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं इसकी परवाह नहीं करती। कई लोगों के लिए यह सही नहीं होगा लेकिन मैं यह करती हूं क्योंकि यह मुझे खुश रखता है। मैं उस डॉल की तरह बनने से खुद को रोक नहीं पा रही हूं।

अपने पूरे शरीर पर करीब सवा लाख पाऊंड की सर्जरी करवा चुकी कोंस्टांटिया डिमोला का कहना है कि उन्होंने पहली बार 22 साल की उम्र में सर्जरी करवाई थी। इसके बाद लोगों ने जो उन्हें प्रतिक्रिया दी वह अविश्वसनीय थी। इसके बाद मैंने इसे चालू रखना जारी रखा।

नीदरलैंड के एमस्ट्रडम में रहती 40 साल की कोंस्टांटिया ने अपने बार्बी डॉल बनना का सपना पूरा करने के लिए अभी तक शादी तक नहीं की है। 

Jasmeet