200 पाऊंड में मिल रहा खाना, FIFA फैंस बोले- इससे अच्छा होस्टल में मिलता है

punjabkesari.in Monday, Nov 21, 2022 - 09:44 PM (IST)

खेल डैस्क : फीफा विश्व कप 2022 के दौरान प्रशंसक फैन गांव में मिलने वाले नाश्ते से खुश नहीं हैैं। फैंस को टेंट या शिपिंग कंटेनरों में रहने के लिए लगभग 200 पाउंड प्रति रात खर्च करने पड़ते हैं। उन्हें नाश्ते में जो मिलता है उनसे वह बिल्कुल खुश नहीं हैं। फैंस पहले ही तम्बूनुमा केबिन को अधूरा बोल चुके हैं। ऐसे में अब खाने पर भी आपत्तियां उठने लगी हैं। बीते दिनों ही कतर प्रबंधन ने अल्कोहल युक्त बीयर पर प्रतिबंध लगा दिया था जिसका फैंस ने जमकर विरोध किया था। 


ब्रेकफास्ट बॉक्स में एक सैंडविच, एक सेब, एक  आलू जैसा दिखने वाला मफिन और एक डोनट दिखाया गया है। यह बच्चों के लंचबॉक्स स्टाइल के कार्टन जूस, एक छोटी पानी की बोतल और एक पेपर कप में इंस्टेंट कॉफी के पाउच के साथ आता है। खाने के डिब्बे में शहद का एक छोटा-सा प्लास्टिक का पैकेट भी शामिल है। इस नाश्ते से फैंस प्रभावित नहीं हुए। इस तस्वीर को फेसबुक, ट्विटर और रेडिट पर कई बार शेयर किया गया।

एक अन्य प्रशंसक ने नाश्ते के बारे में लिखा- क्या आप तत्काल ठंडी कॉफी पीने वाले हैं? अन्य ने लिखा- नेस्कैफे बजट कॉफी पाउच सबसे ऊपर है। ईमानदारी से कहूं तो मैंने हॉस्टल में बेहतर नाश्ता किया है। हालांकि, कई अन्य प्रशंसक नाश्ते से खुश थे। उन्होंने कहा कि इस बजट में होटलों में जो मिलता है उससे यह बुरा नहीं है। एक ने लिखा- यूके के अधिकांश स्टेडियमों में जो परोसा जाता है, यह उससे बेहतर दिखता है। और एक अन्य प्रशंसक ने कहा- सच कहूं तो यह ठीक लग रहा है। लेकिन 200 पाउंड के लिए आपको कहीं और कुछ बहुत बेहतर मिलेगा।

Content Writer

Jasmeet