फुटबॉल लीग चैंपियनशिप : दिल्ली एफसी और यंगमैन एफसी जीते

punjabkesari.in Saturday, May 11, 2019 - 08:53 PM (IST)

नई दिल्ली : दिल्ली एफसी और यंगमैन एफसी ने दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (फुटबॉल दिल्ली) की वार्षिक फुटबॉल लीग चैंपियनशिप के ग्रुप ए में शनिवार को अपने-अपने मुकाबले जीत लिए। 

यहां डॉ अम्बेडकर स्टेडियम में दिल्ली एफसी ने पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए रेंजर्स को 3-1 से हराकर पूरे तीन अंक हासिल किये। रेंजर्स ने 43वें मिनट में शेरोन ब्रेन के गोल से बढ़त बनायी लेकिन दिल्ली एफसी ने 61वें मिनट में नीरज, 73वें मिनट में बीयर्स और 81वें मिनट में अभिषेक के गोल से जीत हासिल कर ली। दिल्ली एफसी के इस जीत के बाद तीन मैचों से चार अंक हो गए हैं जबकि रेंजर्स के खाते में दो मैचों से कोई अंक नहीं है। 

यंगमैन एससी ने दिल्ली यूनाइटेड एससी को 3-2 से हराकर पूरे तीन अंक हासिल किये और लगातार दूसरी जीत दर्ज की। यंगमैन के दो मैचों के बाद छह अंक हो गए हैं जबकि दिल्ली यूनाइटेड के तीन मैचों से चार अंक हैं। यंगमैन ने 30वें मिनट में अमित और 70वें मिनट में रणशेखर के गोल से 2-0 की बढ़त बना ली। दिल्ली यूनाइटेड ने 72वें मिनट में राजा के गोल से स्कोर 1-2 कर दिया जबकि रणशेर ने 92वें मिनट में स्कोर 3-1 कर यंगमैन को आगे कर दिया। दिल्ली यूनाइटेड ने इंजरी समय में गोल कर स्कोर 2-3 किया।  

Sanjeev